ताज़ा खबर
 

VIDEO: जीवा ने लोगों से की वोट डालने की अपील, धोनी ने इस तरह फैंस तक पहुंचाई बेटी की बात

Lok Sabha elections Jharkhand, Ranchi: धोनी के आने की खबर सुन वहां प्रशंसकों की भारी भीड़ जुट गई। कुछ क्रिकेट फैंस ने धोनी के साथ सेल्फी भी खिंचवाईं।

ms-dhoni and jeevaबेटी जीवा के साथ एमएस धोनी।

Lok Sabha elections, MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी सोमवार को अपने गृह नगर रांची में वोट डालने पहुंचे। झारखंड में आज चार लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। धोनी करीब 2 बजे रांची के मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे। बेटी-पत्नी के अलावा धोनी के साथ पिता पान सिंह धोनी और मां देवकी देवी भी मौजूद थीं। धोनी के आने की खबर सुन वहां प्रशंसकों की भारी भीड़ जुट गई। कुछ क्रिकेट फैंस ने धोनी के साथ सेल्फी भी खिंचवाईं। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे एमएस धोनी सोमवार सुबह ही रांची पहुंचे हैं। वहीं मंगलवार को धोनी मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए चेन्नई भी जाएंगे। धोनी ने वोट डालने के बाद इंस्टाग्रम पर एक विडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में धोनी की बेटी जीवा लोगों से वोटिंग डालने की अपील कर रही हैं। विडियो में जीवा ने कहा, ‘गो ऐंड वोट जस्ट लाइक मम्मा ऐंड पापा डिड’।

जीवा ने इसके बाद धोनी की उंगली पर वोटिंग वाली स्याही भी फैंस को दिखाई। बता दें कि इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे धोनी को क्वॉलिफायर वन में मुंबई के खिलाफ मंगलवार को मुकाबला खेलना है। धोनी इस सीजन कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। धोनी को इस तरह लगातार रन बनाता देख भारतीय क्रिकेट प्रशंसक बेहद खुश दिखाई पड़ रहे हैं। 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में धोनी भारतीय टीम के एक अहम कड़ी साबित हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने लीग मैचों की समप्ती के बाद प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर अपना सफर समाप्त किया है। चेन्नई के पास फाइनल में पहुंचने के लिए अब दो मौके होंगे। अगर मंगलवार को चेन्नई की टीम को हार भी मिलती है तो उसके पास 10 मई को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या पर नस्लीय टिप्पणी! सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोलर की लगाई क्लास
2 जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जो रातोंरात बन गई स्टार, आरसीबी और हैदराबाद मुकाबले में बटोरी थी सुर्खियां
3 IPL 2019 से बाहर हुई केकेआर के कोच ने माना- टीम में तनाव का माहौल
ये पढ़ा क्या?
X