ताज़ा खबर
 

शोएब अख्तर के बाद एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली के शान में पढ़े कसीदे

कोहली कई बार पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ अपने अच्छे रिलेशन को दिखा चुके हैं।

Author नई दिल्ली | November 9, 2017 13:31 pm
इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर।

भारत और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बीच भले ही कितनी राजनीतिक परेशानी क्यों न चल रही हों लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, जो कि अक्सर समय-समय पर देखा गया है। हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तारीफ करते हुए कहा था कि शोएब जैसा घातक गेंदबाज उन्होंने नहीं देखा है। उसी दौरान विराट ने पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद इरफान की गेंदबाजी की भी प्रशंसा की और कहा कि एक मैच के दौरान इरफान की गेंदबाजी फेस करना बहुत ही मुश्किल था। यह बात विरोट कोहली द्वारा ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स शो के दौरान कही गई थी।

शो के टेलिकास्ट होने के बाद विरोट कोहली द्वारा की गई प्रशंसा के बाद मोहम्मद इरफान ने ट्वीट कर कहा “कोहली बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं, महान दिल के साथ महान खिलाड़ी, तुम्हारे लिए प्रार्थना करता हूं दोस्त और आशा करता हूं कि हम खेल के मैदान में ज्यादा खेल पाएं”। वहीं इरफान के बाद अब शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली की काफी प्रशंसा की है। शोएब ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “अच्छा है जब कोहली बल्लेबाजी करते थे तो मैंने गेंदबाजी करना छोड़ दिया, मजाक को अलग रखते हैं, वे महान बल्लेबाज हैं और उनके खिलाफ गेंदबाजी करना एक बेहतरीन प्रतियोगिता होती”।

बता दें कि कोहली कई बार पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ अपने अच्छे रिलेशन को दिखा चुके हैं। हाल ही में ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स के हॉस्ट गौरव कपूर से कोहली ने कहा था कि “मैंने कभी भी शोएब अख्तर को फेस नहीं किया है लेकिन मैंने उन्हें डम्बोला में भारत के खिलाफ खेलते हुए देखा था लेकिन इस खेल में मुझे बाहर बैठना पड़ा था। वे एकदम जानलेवा लग रहे थे। जब मैंने उन्हें देखा तो सोचा कि कैसा महसूस होता होगा जब उनकी गेंद किसी बल्लेबाज के शरीर में जाकर लगती होगी”

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App