ताज़ा खबर
 

VIDEO: रोहित शर्मा ने बेटी के लिए खरीदे ढेर सारे टॉयज, ‘गब्बर’ ने यूं लिए हिटमैन के मजे

India vs South Africa, 2nd T20: धवन ने कप्तान कोहली के साथ अहम 61 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। भारत का तीसरा और अंतिम टी-20 मैच रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 19, 2019 5:49 PM
शिखऱ धवन और रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/इंस्टाग्राम वीडियो)

IND vs RSA, 2nd T20I, South Africa tour of India, 2019: भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सिर्फ 12 रन ही बना सकें। रोहित ने अपनी पारी के दौरान दो छक्के लगाकर फैंस का दिल जीत लिया। वहीं लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे शिखर धवन ने 31 गेंदों में 40 रन जड़कर फॉर्म वापसी के संकेत दिए। धवन ने कप्तान कोहली के साथ अहम 61 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। भारत का तीसरा और अंतिम टी-20 मैच रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम गुरुवार को बेंगलुरु पहुंच गई। मोहाली से बेंगलुरु आते समय फ्लॉइट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वडियो में रोहित कुछ गिफ्टस को बैग में रखते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर धवन कहते हैं और रोहित क्या ले आया। इस पर रोहित ने कहा जो अच्छा लगा खरीद लिया।

रोहित और धवन के पीछे रविंद्र जडेजा बैठे थे, धवन ने जडेजा से पूछा कि तुम अपनी बेटी के लिए क्या ले जा रहे हो? इस पर जडेजा कहते हैं कि नहीं मैं कुछ नहीं ले जा रहा हूं। जडेजा कि ये बात सुनकर रोहित ने चुटकी लेते हुए कहा तुमने बेटी के लिए कभी गिफ्ट खरीदी भी है। बता दें कि साल 2017 में रविंद्र जडेजा के घर एक नन्हीं परी आई थी, जिसका नाम जडेजा ने निध्यना रखा। जडेजा निध्यना से बेहद प्यार करते हैं और वह सोशल मीडिया पर लगातार बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Meet the loving and caring fathers from our team @rohitsharma45 & @royalnavghan

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि भारत ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में सात विकेट से जीत हासिल की जिसमें कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने अहम भूमिका निभाई। कप्तान विराट कोहली इस फॉर्मेट में रोहित शर्मा को पछाड़कर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। कोहली के अब 71 मैचों की 66 पारियों में 2441 रन है जबकि रोहित ने 97 मैचों की 89 पारियों में 2434 रन बनाये हैं। न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल तीसरे स्थान पर है जिनके 75 पारियों में 2283 रन हैं। पाकिस्तान के शोएब मलिक ने 104 पारियों में 2263 रन बनाये हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs SA: विराट कोहली ने खोला तीनों फॉर्मेट में अपनी सफलता का राज, कहा- देश के लिए कुछ भी करूंगा
2 VIDEO: जब मैदान पर गुस्से से आग बबूला हो गए विराट कोहली, इस तरह स्टंप पर निकाला अपना फ्रस्ट्रेशन
3 आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल! गवाही दे रहीं ये तस्वीरें