scorecardresearch

KKR से रिलीज होते ही क्रिस लिन का धमाका, 3 मैचों में 22 छक्कों की मदद से जड़ दिए 241 रन

Delhi Bulls vs Maratha Arabians: लिन ने आईपीएल में 10 अर्धशतक ठोके हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 93 रन है। क्रिस लिन ने टी-10 में अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता फ्रेंचाइजी को सोचने पर मजबूर जरूर किया होगा।

क्रिस लिन।

DBL vs MA, 19th Match, Super League, T10 League 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स ने अगले सीजन से पहले ऑस्‍ट्रेलिया के विस्फोटक बल्‍लेबाज क्रिस लिन को रिलीज कर दिया है। केकेआर से बाहर होने के बाद से ही क्रिस लिन का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है। अबुधाबी में खेली जा रही टी10 लीग में लिन लगातार रन बना रहे हैं। पिछले 3 मैचों में लिन के बल्ले से इस टूर्नामेंट में 241 रन निकल चुके हैं। मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते हुए लिन टी-10 लीग के इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने। पिछले 3 पारियों में लिन ने 16 चौके और 22 लगाए हैं। लिन 30 गेंद में नाबाद 91, 31 गेंदों में 61 और 33 गेंदों में 89 रनों की पारी खेल चुके हैं।

लिन के अलावा मराठा की टीम में पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह भी शामिल हैं, लेकिन युवी इस टूर्नामेंट में कोई बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सकें हैं। 15 नवंबर को केकेआर ने लिन को रिलीज करने की घोषणा की। केकेआर ने नीलामी के दौरान लिन पर 9 करोड़ रुपए खर्चे थे। केकेआर की ओर से खेलते हुए लिन ने टीम के लिए कई यादगार पारी खेला था। 41 आईपीएल मैचों में लिन ने 140.65 के स्ट्राइक रेट से 1280 रन बनाए हैं। उनका औसत 33.68 का रहा है।

लिन ने आईपीएल में 10 अर्धशतक ठोके हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 93 रन है। क्रिस लिन ने टी-10 में अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता फ्रेंचाइजी को सोचने पर मजबूर जरूर किया होगा। केकेआर से रिलीज किए गए क्रिस लिन को लेकर युवराज सिंह ने भी हैरानी जताई थी। युवी ने ट्वीट किया था कि लिन जैसे खिलाड़ी को टीम से क्यों रिलीज किया गया वो समझ से बाहर है।

युवी के इस ट्वीट को केकेआर के आधिकारिक अकाउंट से रीट्वीट किया गया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘युवराज हमने लिन को रिलीज इसलिए किया ताकि हम आप पर बोली लगा सके। दोनों ही चैंपियन खिलाड़ियों के लिए प्यार और सम्मान।’ बता दें कि अगले सीजन के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाडियों की नीलामी होनी है।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X