ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रवि शास्त्री ने BCCI के सामने रखी यह मांग

भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वहां पर एसेक्स के खिलाफ केवल एक ही अभ्यास मैच खेला था। इसके बाद टेस्ट सीरीज में उसे इंग्लैंड के हाथों 1-4 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। शास्त्री ने क्रिकइंफो को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं।

Author September 14, 2018 11:01 AM
भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और टीम।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अधिक से अधिक अभ्यास मैच आयोजित कराने का बीसीसीआई से आग्रह किया है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वहां पर एसेक्स के खिलाफ केवल एक ही अभ्यास मैच खेला था। इसके बाद टेस्ट सीरीज में उसे इंग्लैंड के हाथों 1-4 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। शास्त्री ने क्रिकइंफो को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि सीरीज 1-4 से हारने के बाद इसकी समीक्षा को लेकर बोर्ड की तरफ से उन्हें कोई सूचना नहीं मिली है। टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि वह ज्यादा अभ्यास मैचों के पक्ष में नहीं हैं। हालांकि शास्त्री का कहना है कि उन्होंने कभी अभ्यास मैचों का विरोध नहीं किया है।

Ravi Shastri, Ravi Shastri pics, Ravi Shastri photos, Ravi Shastri says, Ravi Shastri statement, Virat Kohli, Virat Kohli attitude, Virat Kohli and ravi shastri, Indian Cricket Team, Indian Cricket Team says, Sport news भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री। (Source: Express Photo)

भारतीय कोच ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हमने अधिक से अधिक अभ्यास मैच आयोजित कराने का बोर्ड से अनुरोध किया है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वहां पर इसके लिए जगह है। यह एक सवाल है।” भारतीय टीम 21 नवंबर से शुरू होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज से ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत करेगी। इसके 10 दिन बाद से ही उसे टेस्ट मैच खेलने हैं।

शास्त्री ने कहा, “टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हम तीन या चार दिवसीय दो मैच खेलना चाहते हैं। लेकिन क्या आपके पास समय है? उदाहरण के लिए, टेस्ट सीरीज से पहले हमें वहां पर टी-20 सीरीज खेलना है। टेस्ट मैच शुरू होने से पहले 10 दिन का अंतराल है। ये कुछ चीजें हैं जिन्हें पहले ही मंजूरी दे दी गई है और यह हमारे नियंत्रण में नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App