ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने रोहित शर्मा से कहा – ‘मुझे भी बताओ दोहरा शतक बनाने का राज’

भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद से ही बधाइयों के लिए लोगों का शुक्रिया कर रहे हैं।

Rohit-Sharma-vs-Virat-Kohliविराट कोहली और रोहित शर्मा।

भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद से ही बधाइयों के लिए लोगों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को शादी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद काफी पहले कर चुकी हैं। अब विराट कोहली ने भी रोहित को धन्यवाद कहा है। विराट ने इसके साथ ही रोहित से डबल सैंचुरी लगाने के फॉर्मूले के बारे में भी पूछा। दरअसल, रोहित ने इन दोनों को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा था कि अनुष्का आप अपना सरनेम कभी चेंज मत करना। इसके साथ ही उन्होंने विराट से कहा था कि वो उन्हें एक अच्छे पति बनने के सभी गुण उनके साथ शेयर करेंगे। इसके बाद विराट ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं तुमसे अच्छे पति बनने के सभी गुण जरूर सीखूंगा लेकिन तुम्हें मेरे साथ डबल सैंचुरी लगाने का फॉर्मूला शेयर करना होगा’। बता दें कि विराट कोहली इस समय अनुष्का शर्मा के साथ हनीमून पर हैं।

Rohit-Sharma-vs-Virat-Kohli रोहित शर्मा और विराट कोहली

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद से ही टीम में नहीं हैं। उन्हें अगले महीने होने वाले साउथ अफ्रीका दौरे से पहले बोर्ड ने आराम दिया है। 11 दिसंबर को विराट ने अनुष्का के साथ इटली में शादी की। अब जल्द ही उनके वापस आने की उम्मीद है। साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट नेट्स में अपने हाथ जरूर आजमाना चाहेंगे।

वहीं श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अब रोहित शर्मा की नजरें टी-20 सीरीज जीतने पर होगी। सीरीज का पहला मैच 20 दिसंबर बुधवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने वहां अब तक बस एक ही टी-20 मैच खेला है, जिसमें उसे साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: पाकिस्तानी विकेटकीपर ने ऐसे छोड़ी गेंद कि हक्के-बक्के रह गए साथी, मैच फिक्सिंग के लग चुके हैं दाग
2 जब इस बात से खफा होकर मैच के दौरान ही यूसुफ पठान ने दर्शक को जड़ दिया थप्पड़
3 तो इस वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे विराट कोहली
आज का राशिफल
X