ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: बदसलूकी का शिकार हुए वॉर्नर और स्मिथ, भीड़ ने कहा- चीटर

World Cup 2019, England vs Australia (Eng vs Aus) Practice Match: जब सलामी बल्लेबाज वॉर्नर कप्तान आरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे तो कुछ दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। एक दर्शक को कहते हुए सुना गया, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ।’

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर।

World Cup 2019, England vs Australia Eng vs Aus Practice Match Highlights: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में दर्शकों ने हूटिंग की। साउथ अफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के बाद एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वॉर्नर और स्मिथ ने इस महीने के शुरू में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की। इन दोनों का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त हुआ। ऑस्ट्रेलिया टॉस गंवाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरा। जब सलामी बल्लेबाज वॉर्नर कप्तान आरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे तो कुछ दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। एक दर्शक को कहते हुए सुना गया, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ।’ वार्नर जब 43 रन पर आउट हो गए, तब भी कुछ दर्शक उनके खिलाफ बोलते नजर आये। यह 17वां ओवर था और ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 82 रन बना लिए थे।

इसके बाद स्मिथ बल्लेबाजी के लिए उतरे। बीबीसी के अनुसार, स्मिथ के क्रीज पर उतरते हुए कुछ लोग चिल्ला रहे थे, ‘धोखेबाज, धोखेबाज, धोखेबाज’ लेकिन जब स्मिथ अपने अर्धशतक पर पहुंचे तो हूटिंग पर तालियों की गड़गड़ाहट भारी पड़ी लेकिन मजाक के शब्दों को आराम से सुना जा सकता था। स्मिथ ने इस अर्धशतक को शतक में तब्दील किया और 102 गेंदों में शानदार 116 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान स्मिथ के बल्ले से 8 चौके और तीन छक्के भी निकले।

स्मिथ की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया इस अभ्यास मैच में इंग्लैंड को 12 रनों से हराने में कामयाबी हासिल की। बता दें कि इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया था। इसके बावजूद भी फैंस ने शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल इन दोनों खिलाड़ियों की जमसकर हुटिंग की। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेम्स एंडरसन की मदद के लिए बॉल टैंपर करता था ये खिलाड़ी, विश्वकप से पहले किया खुलासा
2 संन्यास लेने के 8 साल बाद विश्वकप में इंग्लैंड के लिए मैदान में उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी
3 England vs Australia : रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 12 रनों से इंग्लैंड को हराया