ताज़ा खबर
 

IPL 2020: भाई यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा तो भावुक हुए इरफान, फैंस ने भी जताई हैरानगी

IPL Player Auction 2020, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2020 Players List HIGHLIGHTS: ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान को कोई खरीददार नहीं मिला। यूसुफ पठान पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, लेकिन टीम ने 2020 सीजन से पहले उन्हें टीम से रिलीज कर दिया था।

इरफान और यूसुफ पठान।

IPL Player Auction 2020, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2020 Players List HIGHLIGHTS: कोलकाता में आईपीएल के 13वें सीजन के लिए गुरुवार को खिलाड़ियों की नीलामी की गई। इस नीलामी में जहां कुछ खिलाड़ी मालामाल हुए। कई युवा भारतीय क्रिकेटरों की किस्मत इस नीलामी ने बदल कर रख दी। 20 लाख के बेस प्राइज वाले कई खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियों ने कई गुना दाम देकर खरीदा। इन खिलाड़ियों में यशस्वी जायसवाल, प्रियम गर्ग, अनुज रावत, वरुण चक्रवर्ती और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। मनोज तिवारी एक बार फिर अनसोल्ड रहे, वहीं ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान को भी कोई खरीददार नहीं मिला। यूसुफ पठान पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, लेकिन टीम ने 2020 सीजन से पहले उन्हें टीम से रिलीज कर दिया था।

ऐसे में यूसुफ पठान एक बार फिर ऑक्शन में आ गए थे, लेकिन एक करोड़ के बेस प्राइज वाले पठान पर बोली नहीं लगी। नीलामी खत्म होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज और यूसुफ के छोटे भाई इरफान पठान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी। इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, “एक छोटी सी असफलता आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकती है। आप एक असली मैच विजेता रहे हैं। लव यू ऑलवेज लाला।” पठान के इस बात से क्रिकेट फैंस भी सहमत नजर आए।

इरफान के इस ट्वीट पर फैंस ने सकारात्मक कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, ‘यूसुफ पठान के नहीं बिकने से हैरान हूं। इस तरह के खिलाड़ी को कैसे कोई टीम अपने साथ नहीं जोड़ना चाहेगा।’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘यूसुफ भाई आप एक मैच विनर खिलाड़ी हो और मुझे उम्मीद है कि आप एक बार फिर दमदार तरीके से वापसी करोगे।’ इसके अलावा भी कई फैंस ने यूसुफ के नहीं बिकने पर फ्रेंचाइजियों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Next Stories
1 धोनी के कारण CSK ने बनाया चावला को सबसे महंगा भारतीय, नीलामी के बाद पीयूष ने जमकर की माही की तारीफ
2 IPL 2020: मुंबई में शामिल होकर खुश थे क्रिस लिन, बुमराह के एक ट्वीट ने बढ़ा दी चिंता
3 ‘कोहली संग IPL नहीं खेलेगो क्या’ कहकर साथी खिलाड़ी ने एरोन फिंच को मारा था ताना, अब RCB के लिए बरसाएंगे रन
ये पढ़ा क्या?
X