ताज़ा खबर
 

Pakistan vs Afghanistan, Asia Cup 2018: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से दी मात

Pakistan vs Afghanistan: शोएब ने आखिरी वक्त पर एक छोर संभाले रखा और नाबाद 51 रन की निर्णायक पारी खेली। उन्होंने इस मैच विनिंग पारी में 43 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके 1 छक्का लगाया। वहीं इमाम-उल-हक 80 (104) और बाबर आज़म 66 (94) रनों का अहम योगदान दिया।

अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक की 43 गेंदों में खेली गई 51 रनों की जुझारू पारी के दम पर पाकिस्तान ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अपने पहले मैच में शुक्रवार को अफगानिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया।

इमाम उल हक (80) और बाबर आजम (66) की बेहतरीन पारियों के बाद अंत में अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक की 43 गेंदों में खेली गई 51 रनों की जुझारू पारी के दम पर पाकिस्तान ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अपने पहले मैच में शुक्रवार को अफगानिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हसमातुल्लाह शाहिदी (नाबाद 97) और कप्तान असगर अफगान (67) की पारियों के दम पर 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने तीन गेंद शेष रहते हुए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

India vs Bangladesh Cricket Score, Asia Cup 2018 क्रिकेट स्कोर अपडेट्स

Pakistan vs Afghanistan Cricket Score, Asia Cup 2018 Score

मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports हिंदी, Star Sports हिंदी HD, Star Sports 1 SELECT समेत Star Sports 1 SELECT HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा Hotstar पर मुकाबले की स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

हशमतुल्‍लाह शाहिदी ने नाबाद 97 रनों की पारी खेली और टीम का स्‍कोर 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 257 रन पहुंचाया।

– अफगानिस्तान टीम 11 ओवर के बाद दो विकेट खोकर 35 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान के लिए यो दोनों ही विकेट मोहम्मद नवाज ने लिए। शाहिदी और रहमत शाह की कोशिश यहां से एक साझेदारी बनाने की होगी।

-अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज शुरुआती ओवर में संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों ही बल्लेबाज पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को आउट करने का कोई मौका नहीं दे रहे हैं।

अफगानिस्तान – मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), इहसानुल्ला जनत, रहमत शाह, हाशमतुल्ला शाहिदी, असगर अफगान (सी), मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जद्रान, गुलबदीन नाइब, रशीद खान, अफताब आलम, मुजीब उर रहमान

पाकिस्तान – इमाम-उल-हक, फखार जामन, बाबर आज़म, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान), असिफ अली, हरिस सोहेल, मोहम्मद नवाज, हसन अली, उस्मान खान, शाहीन अफरीदी

-अफगानिस्तान ने शुक्रवार को एशिया कप एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में सुपर फोर मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया। 

-सुपरफोर के पहले मुकाबले को जीत पाकिस्तान की टीम रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App