ताज़ा खबर
 

क्रिकेट की दुनिया में ‘अफगानी धोनी’ के इस हेलिकॉप्‍टर छक्‍के ने मचाई धूम

अफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है।

Mohammad shahzad, bangladesh premier league, rangpur riders, comilla Victorians, cricket newsअफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है।

अफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है। दो दिन पहले कॉमिला विक्‍टोरियन्‍स के खिलाफ मैच में रंगपुर राइडर्स के शहजाद ने हैरान कर देने वाला शॉट खेला और छह रन बटोरे। छक्‍के के साथ ही उन्‍होंने अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम को नौ विकेट से जीत दिलाई। कॉ‍मिला ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 122 रन बनाए। इसका पीछा करने उतरी रंगपुर की टीम ने केवल एक विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। रंगपुर टीम को जब 19 गेंद में 3 रन की जरुरत थी उस समय शहजाद ने भारतीय वनडे व टी20 क्रिकेट टीम के कप्‍तान एमएस धोनी की तरह हैलीकॉप्‍टर शॉट लगाया।

शहजाद ने टांगों पर मिली गेंद को बिना हिले लेग साइड में घुमा दिया। इसके बाद गेंद के सीमा पार कर जाने तक उसी पॉजीशन में खड़े रहे। जैसे ही गेंद बाउंड्री के ऊपर से गई उन्‍होंने हेलमेट उतारकर दर्शकों का अभिवादन किया। इस छक्‍के के बाद सोशल मीडिया पर लोग शहजाद की धोनी से तुलना करने लगे। हालांकि कई फैंस शहजाद को ‘अफगानी धोनी’ भी बुलाते हैं। शह‍जाद अफगानिस्‍तान क्रिकेट टीम में तेजतर्रार पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। वे खुद यह बात कह चुके हैं कि वे भारत के वीरेंद्र सहवाग और धोनी के मुरीद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिम्‍बाब्‍वे ने आखिरी ओवर में नहीं दिए चार रन, झटके तीन विकेट, वेस्‍ट इंडीज से टाई कराया मैच
2 सात सीरीज बाद पहला टेस्‍ट हारा पाकिस्‍तान, 31 साल का रिकॉर्ड भी खतरे में
3 Video: देखिए बेन स्टोक्स का वह बेहतरीन कैच जिसने विराट कोहली को नहीं बनाने दिया एक और रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X