ताज़ा खबर
 

वकार युनूस के रवैये से पाकिस्तान टीम में असंतोष फैला: रज्जाक

अब्दुल रज्जाक ने कहा,‘‘वह खिलाड़ियों में असुरक्षा पैदा करने के लिये दोषी है। वह उनमें आत्मविश्वास पैदा नहीं कर सका।’’

Author कराची | April 23, 2016 5:19 PM
Abdul Razzaq, Waqar Younis, Pakistan, Cricket, PCB, abdul razzaq news, abdul razzaq latest newsपाकिस्तान टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक। (एपी फाइल फोटो)

टीम से बाहर हरफनमौला अब्दुल रज्जाक ने राष्ट्रीय टीम के निवर्तमान कोच वकार युनूस पर पाकिस्तान क्रिकेट को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है। अपने पूर्व कप्तान और साथी खिलाड़ी पर आरोप लगाते हुए रज्जाक ने एक इंटरव्यू में कहा कि दूसरों को दोष देने और नाकामी के बहाने तलाशने की बजाय वकार को समझना चाहिये कि पाकिस्तान क्रिकेट के पतन के लिये वह दोषी है।

उन्होंने कहा,‘‘इसमें कोई छिपी हुई बात नहीं है और मैंने खुद देखा है कि वकार कभी टीम में सीनियर खिलाड़ियों को नहीं चाहता था और ना ही उनकी इज्जत की। उसने कभी खिलाड़ियों के साथ समान बर्ताव नहीं किया जिससे टीम में असंतोष पैदा हुआ।’’ उन्होंने कहा,‘‘वह खिलाड़ियों में असुरक्षा पैदा करने के लिये दोषी है। वह उनमें आत्मविश्वास पैदा नहीं कर सका।’’

उन्होंने कहा कि वकार की पसंद नापसंद से टीम में असंतुलन पैदा हुआ। उन्होंने कहा,‘‘पाकिस्तान यदि वनडे क्रिकेट में सबसे नीचे खिसक गया है तो कौन जिम्मेदार है। वही लोग जो पिछले छह साल साल से खेल रहे हैं तो वे बोर्ड को क्या सलाह देंगे।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- क्रिस गेल का बिग बैश लीग में स्वागत है
2 IPL 9: धोनी की टीम को हराने के बाद विराट पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना
3 कोहली-डिविलियर्स की शानदार पारी की बदौलत रायल चैलेंजर्स ने पुणे सुपरजाइंट्स को दी मात
ये पढ़ा क्या?
X