ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर बैन लगवाने के लिए कोर्ट पहुंचा शख्स, चयन समिति को भी बर्खास्त करने की मांग

याचिकाकर्ता के बारे में हालांकि पता नहीं चल पाया है। याचिका के जवाब में गुजरांवाला अदालत ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों को तलब किया है।

Author Updated: June 19, 2019 10:41 AM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

ICC World Cup, IND vs PAK 2019: भारत से आईसीसी विश्व कप में मिली करारी शिकस्त से निराश पाकिस्तान के एक क्रिकेट प्रशंसक ने गुजरांवाला अदालत में याचिका दायर कर टीम पर प्रतिबंध लगाने के साथ चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है। रविवार को मैनचेस्टर में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 89 रन से मैच गंवाने के बाद से पाकिस्तान के क्रिकेटरों को प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टीम तालिका में पांच मैचों में तीन अंक के साथ नौवें स्थान पर है। समा न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक याचिकाकर्ता ने क्रिकेट टीम पर प्रतिबंध के साथ मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक की अगुवाई वाली चयन समिति को भंग करने की मांग की है।

याचिकाकर्ता के बारे में हालांकि पता नहीं चल पाया है। याचिका के जवाब में गुजरांवाला अदालत ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों को तलब किया है। इस बीच जियो न्यूज की खबर के मुताबिक पीसीबी संचालन मंडल की बुधवार को लाहौर में होने वाली बैठक में कोच और चयनकर्ताओं के साथ प्रबंधन के कुछ अन्य सदस्यों की छुट्टी करने पर फैसला हो सकता है।

जिन लोगों की छुट्टी होने की संभावना है उनमें टीम के मैनेजर तलत अली, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और पूरी चयन समिति शामिल है। इसके साथ ही कोच मिकी अर्थर के कार्यकाल को नहीं बढ़ाया जाएगा। पीसीबी के महानिदेशक वसीम खान इस बैठक में शामिल होने के लिए विदेश दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 World Cup 2019: टीम इंडिया से डरते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी, पूर्व दिग्गज ने किया हार की वजह का खुलासा
2 मोहम्मद आमिर ने फैंस से की गालियां न देने की अपील, शोएब मलिक बोले- परिवार का सम्मान बनाएं रखें