ताज़ा खबर
 

IND-PAK महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीवी पर आया बेढंगा ऐड, दिखाया गया अभिनंदन वर्तमान जैसा शख्स, देखें VIDEO

ICC World Cup 2019: महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीवी पर एक बेढंगा ऐड आया है जिसमें भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान जैसे एक शख्स को दिखाया गया है।

ऐड में इस शख्स को अभिनंदन की तरह ही लुक दिया गया है। फोटो: Video grab image

ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट फैंस हो या फिर पाकिस्तानी फैंस सभी को हरी और नीली जर्सी के बीच मुकबाले का इंतजार रहता है। भारत और पाक के बीच 16 जून को भिडंत होगी। दोनों ही देश इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। लेकिन इस बीच पाकिस्तान ने एक ऐसी हरकत कर दी जिससे भारतीय फैंस नाराज हैं।

महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीवी पर एक बेढंगा ऐड आया है जिसमें भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान जैसे एक शख्स को दिखाया गया है। अभिनंदन बीते फरवरी महीने में पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ने के बाद पाक सीमा में जा पहुंचे थे। जिसके बाद उन्हें वहां की आर्मी ने हिरासत में ले लिया था।

Jazz TV ने मैच से पहले अपने ऐड में अभिनंदन की तरह दिखने वाले एक शख्स से मिमिकरी करवाई है। ऐड में मिमिकरी करने वाले शख्स लंबी-लंबी मूंछों के साथ नजर आ रहा है ठीक वैसा ही जैसे अभिनंदन की मूंछे हैं। ऐड में एक्टिंग करने वाले शख्स से कई सवाल पूछे जाते हैं ठीक उसी अंदाज में जैसे हिरासत में अभिनंदन वर्तमान से पूछे गए थे। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

ऐड में उसी सीक्वेंस के आधार पर भारतीय विंग कमांडर का मजाक बनाया गया है। अभिनंदन के ऑरिजनल वीडियो में वह हाथ में चाय का कप लेकर पाक सेना के अधिकारियों के जवाब देते हुए नजर आए थे। ठीक वैसे ही इस ऐड में भी किया गया है।

एक्टिंग करने वाले शख्स ने हाथ में कप लिया हुआ है और उससे सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। शख्स से सवाल पूछा जाता है कि भारत-पाक के बीच होने वाले मैच में इंडियन क्रिकेट टीम का प्लेइंग इलेवन क्या है? इसका जवाब वह शख्स देता है। लेकिन जैसे ही सवाल पूरे होते हैं वह कप लेकर जा रहा होता है लेकिन बैकग्राउंड साउंड के जरिए उसे रोक लिया जाता है। और कहा जाता है एक सेकेंड रुको, कप कहां लेकर जा रहे हो? यहां कप का मतलब वर्ल्ड कप ट्रॉफी से है।

भारतीय फैंस ने पाकिस्तान की इस हरकत को बेहद शर्मनाक बताया है। ट्वीटर यूजर और आरपीजी इंटरप्राइसेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने ट्वीट किया ‘वर्ल्ड कप से पहले हमारे हीरो अभिनंदन का मजाक उड़ाना पाकिस्तान द्वारा की गई शर्मनाक हरकत है। हमें इसका जवाब देना होगा।’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के दौरान ऐड पर नोक-झोंक देखने को मिली हो। साल 2015 के वर्ल्ड कप में स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका की थीम को लेकर एक ऐड बनाया था। यह एड काफी लोकप्रिय हुआ था। इस एड के अबतक चर्चे रहते हैं और जब भी भारत-पाकिस्तान मैच होता है, तो इस ऐड का एक नया वर्जन क्रिकेट प्रेमियों को देखने के लिए मिल जाता है। इस वर्ल्ड कप में इस थीम पर एक नया ऐड जारी किया गया है। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि पाकिस्तान ने इस ऐड पर जवाब देने के लिए इस ऐड को बनाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप से ‘आउट’ नहीं हुए हैं शिखर धवन, BCCI ने दिए वापसी के संकेत!