ताज़ा खबर
 

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: हाई टेंशन मैच में जम्हाई लेते नजर आए पाक कप्तान सरफराज! जमकर उड़ा मजाक

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान लोगों के निशाने पर रहे। पाक कप्तान के मैच के दौरान जम्हाई लेने पर लोगों ने खूब मजाक उड़ाया।

Author नई दिल्ली | June 17, 2019 8:04 AM
सरफराज ने मैच में सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। (फोटोः वीडियो स्क्रीनशॉट)

भारत के साथ हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान पूरे मैच के दौरान चर्चा का केंद्र बने थे। पाकिस्तान को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से एक बार फिर वर्ल्ड कप मैच में हार का सामना करना पड़ा। भारत ने यह मुकाबला डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 89 रनों से जीत लिया।

इससे पहले फील्ड पर निर्णय के लिए उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान पाकिस्तान कप्तान सरफराज खान जम्हाई लेते नजर आए। लोगों ने सरफराज को उनकी इस हरकत पर खूब ट्रोल किया। पाकिस्तानी टीवी चैनलों ने अपनी टीम की खूब आलोचना की।

सरफराज के जम्हाई लेने का मोमेंट बारिश का बाद खेल शुरू होने के तुरंत बाद कैमरे में कैद हो गया। उस समय भारतीय पारी के 4 ओवर बचे हुए थे। बारिश से पहले भारत ने 4 विकेट खोकर 305 रन बना लिए थे।

यूजर्स ने कहा कि यह इस धरती पर खेलने वाले सबसे जुनूनी क्रिकेटर हैं। इनमें विपरीत परिस्थितियों में भी जम्हाई लेने की क्षमता है। जम्हाई लेते समय वह भारत को हराने के सपने देख रहे थे।

इससे पहले सरफराज ने इस मैच में 30 गेंदों पर 12 रन बनाए। उन्हें विजय शंकर ने 34 ओवर की पहली गेंद पर बोल्ड किया। शंकर का यह मैच में दूसरा विकेट था। इससे पहले शंकर ने पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक को एलबीडब्ल्यू आउट किया था। इमाम ने 18 गेंदों पर महज 7 रन बनाकर पेवेलियन भेजा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App