ताज़ा खबर
 

ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: World Cup 2019: बारिश की भेट चढ़ा भारत-न्यूजीलैंड का मैच, प्वाइंट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर

ICC Cricket World Cup 2019 Schedule Time Table, Points Table, Today Match Timings: अबतक खेले गए 18 मुकाबलों में से 4 मैच बारिश के चलते रद्द हो गए हैं। इसका असर प्वाइंट्स टेबल पर भी देखने को मिल रहा है।

Cricket World Cup 2019 Schedule and Points Table: जानिए प्वाइंट्स टेबल का हाल

Cricket World Cup 2019 Schedule Time Table, Points Table, Today’s Match Timings:    वर्ल्ड कप 2019 का एक और मुकाबला बारिश की भेट चढ़ गया है। 13 जून को भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते इस मैच का टॉस भी नहीं हो सका। दोनों ही टीमों को केवल 1-1 अंकों से ही संतोष करना पड़ा। अबतक खेले गए 18 मुकाबलों में से 4 मैच बारिश के चलते रद्द हो गए हैं। इसका असर प्वाइंट्स टेबल पर भी देखने को मिल रहा है। टीम इंडिया की बात करें तो अब 3 मैचों में 5 अंकों के साथ वो प्वाइंट्स टेबल पर इंग्लैंड से ऊपर तीसरे नंबर पर आ गई है। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम 4 मैचों में 7 अंको के साथ टॉप पर बनी हुई है। वहीं, 14 जून को मुकाबला इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने जा रहा है।

यहां देखें आगे आने वाले मैच की डिटेल्सः इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच आज होने वाले मैच को आप Star Sports नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच Star Sports Hindi पर देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन Hotstar भी मैच उपलब्ध रहेगी। इस मैच को भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से देख सकते हैं।

आज का मैचः West Indies vs England
समयः दोपहर 3 बजे से।
मैदानः The Rose Bowl,Southampton

ये है बाकी टीमों की स्थितिः गौरतलब है कि इस महासमर में दुनिया की 10 टीमों ने हिस्सा लिया है। इसमें से अगर न्यूजीलैंड की बात करें तो 4 मैचों में 7 अंकों के साथ न्यूजीलैंड की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर अपना कब्जा जमाए हुए है। जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम 4 में से 3 मैच जीतकर 6 अंको के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, टीम इंडिया 5 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। जबकि मेजबान इंग्लैंड तीन मैचों में 4 अंको के साथ चौथे नंबर पर खिसक गया है।अगर बात साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की करें तो दोनों ही टीमों ने अबतक अपनी जीत का खाता नहीं खोला है और अफगानिस्तान जहां सबसे निचले पायदान पर है तो साउथ अफ्रीका 9वें स्थान पर है। जबकि श्रीलंका की बात करें तो वो 4 मैचों में 4 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि बांग्लादेश की टीम 3 अंकों के साथ 7वें स्थान पर स्थित है। वहीं, वेस्टइंडीज की टीम 3 में से एक मुकाबले जीतकर 3 प्वाइंट्स के साथ छठें स्थान पर है।

जानिए वर्ल्ड कप 2019 की फुल प्वाइंट्स टेबल

Next Stories
1 World Cup 2019: मैच रद्द होने पर फैंस को होता है भारी नुकसान, जानिए कैसे और कितने रिफंड होते हैं टिकट के पैसे
2 World Cup 2019: बारिश के कारण रद्द हो रहे मैच, सोशल मीडिया पर इस तरह मजे ले रहे फैंस
ये पढ़ा क्या?
X