ताज़ा खबर
 

भारत के पास ही आएगा क्रिकेट टूर्नामेंट-2015 का WORLD CUP

एक सर्वेक्षण में 74 प्रतिशत लोगों ने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम ही विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट जीतेगा। मोबाइल ब्राउजर – यूसी ब्राउजर द्वारा देशभर में 10,000 से अधिक लोगों के बीच कराए गए इस सर्वेक्षण में आस्ट्रेलियाई टीम, दूसरी सबसे पसंदीदा टीम के रूप में उभरी है। सर्वेक्षण में 55 प्रतिशत लोगों का […]

Author March 13, 2015 3:29 PM
‘भारत ही जीतेगा विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट-2015’ (फोटो: एपी)

एक सर्वेक्षण में 74 प्रतिशत लोगों ने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम ही विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट जीतेगा। मोबाइल ब्राउजर – यूसी ब्राउजर द्वारा देशभर में 10,000 से अधिक लोगों के बीच कराए गए इस सर्वेक्षण में आस्ट्रेलियाई टीम, दूसरी सबसे पसंदीदा टीम के रूप में उभरी है।

सर्वेक्षण में 55 प्रतिशत लोगों का कहना है कि यदि फाइनल मैच भारत और आस्ट्रेलिया की टीमों के बीच होता है तो मुकाबला बेहद रोमांचकारी होगा।

इस सर्वेक्षण में दिलचस्प तथ्य सामने आया है कि 27 प्रतिशत लोग मैच देखने के लिए स्मार्टफोन और ऐप्स की ओर रूख कर रहे हैं।

यूसीवेब इंडिया के प्रबंध निदेशक केनी ये ने कहा, ‘क्रिकेट प्रेमियों के बीच विश्वकप को लेकर किस तरह का जुनून है, इस सर्वेक्षण के माध्यम से यह आकलन करने में हमें काफी मदद मिली है।

हमारे ऐप यूसीक्रिकेट के माध्यम से लाखों की संख्या में लोगों ने क्रिकेट से जुड़ी संपूर्ण जानकारी हासिल की है।’ सर्वेक्षण में 44 प्रतिशत लोगों का कहना है कि विराट कोहली टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App