ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा की तस्वीर पर बोले शिखर धवन- बस पप्पी न कर देना

शिखर धवन ने इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि ' भाइयों बस एक दूसरे को पप्पी नहीं कर देना, जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा'। जब रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता था तो उस वक्त प्रज्ञान ओझा भी टीम में शामिल थे।

रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा फोटो सोर्स – Twitter

क्रिकेटर रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा काफी करीबी दोस्त हैं। रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा ने एक साथ डेक्कन चार्जस और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए खेला है इसलिए दोनों एक-दूसरे को बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं। रोहित शर्मा इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं। कई दिनों के बाद इन दोनों दोस्तों की एक बार फिर मुलाकात हुई है। रोहित शर्मा ने प्रज्ञान ओझा के साथ अपनी नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा कि ‘कुछ साल पहले शादी हो गई लेकिन भाइयों के बीच प्यार अभी तक बरकरार है’।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद शिखर धवन ने इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। वनडे मुकाबलों में शिखर धवन रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर भी हैं। शिखर धवन ने इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ भाइयों बस एक दूसरे को पप्पी नहीं कर देना, जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा’। जब रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता था तो उस वक्त प्रज्ञान ओझा भी टीम में शामिल थे। उस वक्त प्रज्ञान ने कहा था कि मेरे विचार से रोहित काफी शांत स्वभाव के हैं। उनको पता है कि क्या करना है वो बहुत ज्यादा वो रिएक्ट नहीं करता। इसलिए मैदान पर वो सबकुछ मैनेज करने में काफी माहिर हैं।

आपको बता दें कि इस आईपीएल में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने 16 मई को हुए एक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था। वहीं शिखर धवन अभी सनराइजर्स हैदराबाद के हिस्सा हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 मई को हुए मुकाबले में हरा दिया। आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद सनराइजर्स ने अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। शानदार खेल के बूते यह टीम अंक तालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है। जबकि मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे नंबर पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App