ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने ‘जेंडर फिल्टर’ से बदली सूरत, बोर्ड ने तस्वीर सोशल कर दी पहचानने की चुनौती

Joe Root, Eoin Morgan and Chris Woakes underwent the transformation: इन तस्वीरों में उन्हें लड़की का लुक दिया गया है। इस तस्वीर को ईसीबी ने अपने ऑफिशयली इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड कर फैंस के सामने इन्हें पहचानने की चुनौती रखी है।

eng teamइंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

England team Instagram page: इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर की बदली हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने फैंस को पहचानने की चुनौती दी है। मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इन खिलाड़ियों की तस्वीर ‘जेंडर फिल्टर’ के प्रयोग से बदल दी गई है। इन तस्वीरों में उन्हें लड़की का लुक दिया गया है। इस तस्वीर को ईसीबी ने अपने ऑफिशयली इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड कर फैंस के सामने इन्हें पहचानने की चुनौती रखी है। इन तस्वीरों में कप्तान इयोन मॉर्गन, जो रूट, जेसन रॉय और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। एक तस्वीर में संख्या के हिसाब से छह खिलाड़ियों को जगह दी गई है और नीचे 6 कॉलम दिए गए हैं, जिनमें इन खिलाड़ियों के नाम को भरने को कहा गया है। इन खिलाड़ियों में सबसे पहली तस्वीर जो रूट की है, वहीं नंबर दो पर जेसन रॉय मौजूद हैं। जबकि कप्तान इयोन मॉर्गन नंबर तीन पर हैं और मार्क वुड, बेन स्टोक्स नंबर चार और पांच पर मौजूद हैं। आखिरी में क्रिस वोक्स को जगह दी गई है।

इस तस्वीर में फैंस के भी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इन्हें देखने के बाद मुझे इन सभी से प्यार हो गया है।’ इसी तरह दूसरे फैंस भी फोटो पर लगातार अपनी राय दे रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों पर स्नैपचैट का नया जेंडर स्वाइप फिल्टर का उपयोग किया गया है। ये फिल्टर मेल यूजर की फीमेल जैसे दिखाता है तो वहीं फीमेल यूजर की मेल जैसे दिखने वाली फोटो दिखाता है।

गौरतलब हो कि इंग्लैंड की टीम मौजूदा समय में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉप फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जोस बटलर ने पहले मैच के दौरान 50 गेंदों में शतक जड़ा तो वहीं मंगलवार को तीसरे वनडे में जॉनी बेयरस्टो ने शतक जड़ टीम को जीत दिलाई। वर्ल्ड कप की सबसे मजबूत दावेदार मानी जाने वाली इंग्लैंड इस सीरीज को अपने नाम कर वर्ल्ड कप में बढ़े हुए मनोबल के साथ हिस्सा लेना चाहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किस्सा वर्ल्डकप काः अब तक सिर्फ दो खिलाड़ियों ने जड़ा है दोहरा शतक, इस बार इन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर
2 Eng vs Pak 3rd ODI : विश्वकप से पहले गरजा इमाम उल हक का बल्ला, 151 रनों की खेली तूफानी पारी
3 जब आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी, देखें VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X