ताज़ा खबर
 

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने रेस्त्रां की दीवार पर लगे इमरान खान की तस्वीर को ढका

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । इसके विरोध में सीसीआई ने ये फैसला लिया।

Author Updated: February 16, 2019 9:19 PM
क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने इमरान की तस्वीर को ढका

क्रिकेट क्लब आफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मुहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है ।

बीसीसीआई की मान्य ईकाई सीसीआई का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर है । सीसीआई के समूचे परिसर में दुनिया भर के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं । इनमें पाकिस्तान के 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान की भी तस्वीर है । सीसीआई अध्यक्ष प्रेमल उदाणी ने कहा कि इस संबंध में फैसला शुक्रवार को लिया गया ।

उन्होंने कहा ,‘‘ सीसीआई खेलों का क्लब है और हमारे यहां मौजूदा तथा अतीत के क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं । हम मौजूदा घटनाक्रम पर इस तरीके से अपनी नाराजगी जताना चाहते थे । हमने अभी इसे ढक दिया है लेकिन कह नहीं सकते कि कब इस पर से पर्दा हटाया जायेगा ।’’ इमरान भारत के खिलाफ दो बार ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेल चुके हैं । उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 1989 में नेहरू कप मैच में यहां आस्ट्रेलिया को हराया था जिसमें वह मैन ऑफ द मैच थे ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिपः पीवी सिंधु को हराकर साइना नेहवाल ने चौथी बार खिताब पर जमाया कब्जा
2 ऋषभ पंत ने अपनी विकेटकीपिंग में सुधार के पीछे इस दिग्गज का बताया हाथ
3 Pulwama Terror Attack: विदर्भ ने ईरानी कप पर जमाया कब्जा, शहीद के परिजनों को सौंपी जीत की राशि