CPL 2021: प्रीति जिंटा के खिलाड़ी की टीम 98 रनों पर ढेर, CSK के ओपनर की टीम को मिली जीत

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 13वें मैच में गुरुवार रात सेंट लूसिया किंग्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स 51 रनों से मात दी। इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के प्लेयर निकोलस पूरन की टीम 98 रनों पर ही सिमट गई।

cpl-2021-preity-zinta-ipl-player-nicholas-pooran-team-lost-to-st-lucia-kings-of-csk-opener-du-plessis
CPL 2021 के 13वें मैच में निकोलस पूरन की गुयाना अमेजन की टीम हारी, रोस्ट चेज ने 85 रनों की पारी खेली (Source: Twitter)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 13वें मैच में गुरुवार रात सेंट लूसिया किंग्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स 51 रनों से मात दी। इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए निकोलस पूरन की टीम 98 रनों पर ही सिमट गई। परिणामस्वरूप सीएसके के ओपनर डू प्लेसिस की टीम को 51 रनों से जीत मिली।

आपको बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया किंग्स ने 7 विकेट खोकर 149 रन बनाए। उनकी तरफ से रोस्टन चेज ने सर्वाधिक 85 रनों की पारी खेली।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी प्रीति जिंटा की आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के प्लेयर पूरन की टीम की शुरुआत खराब रही और चार खिलाड़ी 15 रनों पर ही आउट होकर लौट गए। इसके बाद कप्तान निकोलस पूरा ने ओडियम स्मिथ के साथ कुछ हद तक पारी को संभाला। लेकिन वे भी 41 रनों पर चेज का शिकार बने।

परिणामस्वरूप पूरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम 98 रनों पर ढेर हो गई और डू प्लेसिस की टीम ने ये मुकाबला 51 रनों से अपने नाम किया। इस मैच में 85 रनों की पारी और एक विकेट लेने वाले वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अगर इस टूर्नामेंट के प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो सेंट लूसिया किंग्स की टीम ये मैच जीतने के बावजूद अंकतालिका में 5वें स्थान पर है। इसके अलावा ये मैच हारने वाली गुयाना अमेजन वॉरियर्स 5 मैचों में से 2 जीत और 3 हार के बाद चौथे स्थान पर है। वहीं टॉप पर काबिज है ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स जिसने अपने चार में से एक भी मैच नहीं गंवाए हैं।

वहीं एक मैच अभी टॉप पर काबिज सेंट किट्स और सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद बारबाडोस रॉयल्स के बीच जारी है। अगर सेंट किट्स ये मुकाबला जीत जाती है तो ये उनकी पांच मैचों में पांचवी जीत होगी। वहीं बारबाडोस को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए आज का मुकाबला जीतना जरूरी है। इससे पहले बारबाडोस रॉयल्स ने 4 में से तीन मुकाबले गंवाए हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।