CPL 2021 : सुपरओवर में हारी मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर की टीम, शाहरुख खान के खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें Video

CPL 2021 के 11वें मैच में कांटे की टक्कर के बाद सुपरओवर में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने शाहरुख की टीम त्रिनबैगो नाइटराइडर्स को मात दी। कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली ये टीम सुपरओवर में 7 रन बनाने में नाकाम रही। वहीं अकील होसिन ने अपने हैरतअंगेज कैच से सबको चौंका दिया।

cpl-2021-mumbai-indians-star-kieron-pollard-and-shahrukh-khan-franchise-trinbago-knightriders-lost-in-super-over-akeil-hosein-takes-stunning-catch-video
CPL 2021 में त्रिनबैगो नाइटराइडर्स के अकील होसिन ने हैरतअंगेज कैच पकड़ा (Source: Twitter)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 11वें मैच में हर किसी की सांसें अटक गई थीं। शाहरुख खान की टीम त्रिनबैगो नाइटराइडर्स और निकोलस पूरन की कप्तानी वाली गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच एक जोरदार टक्कर देखने को मिली। मैच सुपरओवर तक गया और अंत में गुयाना की टीम को जीत मिल गई।

कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली त्रिनबैगो नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और कोलिन मुनरो ने सर्वाधिक 32 रनों की पारी खेली। मोहम्मद हफीज और रोमारियो शेफर्ड ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।

इस टूर्नामेंट में शाहरुख खान की टीकेआर की ये 5 मैचों में से तीसरी हार है। पिछले मुकाबले में टीम ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी।

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स के भी बल्लेबाज रवि रामपॉल और सुनील नरेन के आगे परेशान होते दिखे। अंत में गुयाना की टीम ने भई बनाए 9 विकेट पर 138 रन। रामपॉल ने 4 और सुनील नरेन ने 2 विकेट अपने नाम किए।

सुपरओवर में हुई कांटे की टक्कर

इसके बाद मैच पहुंचा सुपरओवर में जहां पहले खेलते हुए गुयाना ने बनाए सिर्फ 6 रन और 5 गेंदें ही खेल पाई। सामने थे सुनील नरेन जिन्होंने एक गेंद शेष रहते ही दोनों बल्लेबाजों को आउट कर दिया। जवाब में त्रिनबैगो की टीम 7 रन भी नहीं बना सकी और सिर्फ 4 रन बना पाई। कप्तान पोलार्ड पहली गेंद पर ही आउट हो गए और इसी तरह गुयाना की तरफ से सुपर ओवर फेंकने वाले रोमारियो शेफर्ड सिर्फ 4 रन देकर हीरो बन गए।

अकील होसिन के कैच ने सबको चौंकाया

इसी मुकाबले में एक शानदार लम्हा तब आया जब त्रिनबैगो के अकील होसिन ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा। ये कैच था गुयाना अमेजन वॉरियर्स के कप्तान निकोलस पूरन का जो 27 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

उन्होंने रवि रामपॉल की एक ऑफ स्टंप से काफी बाहर जा रही गेंद को जोर से मारा बाउंड्री की तरफ। गेंद बाउंड्री लाइन पार ही करने वाली थी कि अचानक अकील गेंद और बाउंड्री के बीच में आए और शानदार कैच लपक लिया।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।