ताज़ा खबर
 

कीरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर में मुकाबला, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

टूर्नामेंट में दो जीत के साथ पोलार्ड की कप्तानी वाली ट्रिबैगो की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, बारबाडोस की टीम एक जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

CPL 2020, TKR vs BT Dream11 Team Prediction: कीरोन पोलार्ड ट्रिबैगो और जेसन होल्डर बारबाडोस के कप्तान हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कैरेबियन प्रीमियर लीग के नौवें मैच में रविवार (23 अगस्त) को ट्रिबैगो नाइट राइडर्स का मुकाबला बारबाडोस ट्राइडेंट्स से होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। ब्रायन लारा स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के दो दिग्गज कीरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर की कप्तानी का भी टेस्ट होगा।

टूर्नामेंट में दो जीत के साथ पोलार्ड की कप्तानी वाली ट्रिबैगो की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसने अपने पहले मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स को विकेट से हराया था। इसके बाद दूसेर मुकाबले में जमैका तालावाहस को 7 विकेट से शिकस्त दी थी। दूसरी ओर, जेसन होल्डर की टीम बारबाडोस 2 में से 1 मैच जीते और 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा। बारबाडोस ने अपने पहले मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियॉट्स को 6 रन से हराया था। दूसरे मैच में उसे सेंट लूसिया जॉक्स के खिलाफ 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

ब्रायन लारा स्टेडियम की पिच से गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। मैच लो स्कोरिंग होता है। ऐसे में दोनों टीमें गेंदबाजी पक्ष को ज्यादा मजबूत रखना चाहेगी। ट्रिबैगो की टीम में अली खान, फवाद अहमद और खैरी पियरे के खेलने की संभावना है। सुनील नरेन और ड्वेन ब्रावो ऑलराउंडर की भूमिका में होंगे। नरेन ने दो मैच में अर्धशतक लगाया है। दूसरी ओर, बारबाडोस की टीम बदलाव करना नहीं चाहेगी। रेमोन रीफर, राशिद खान, हेडेन वॉल्श और एश्ले नर्स पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी होगी। जेसन होल्डर से टीम को काफी उम्मीदें हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

ट्रिबैगो नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, लेंडल सिमंस, कॉलिन मुनरो, डैरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, टिम शीफर्ट (विकेटकीपर), जेडेन सील्स, अली खान, फवाद अहमद, खैरी पियरे।

बारबाडोस ट्राइडेंट्स: जॉनसन चार्ल्स, शाई होप (विकेटकीपर), कोरी एंडरसन, कायेल मेयर्स, जोनाथन कार्टर, जेसन होल्डर (कप्तान), मिशेल सैंटनर, एश्ले नर्स, रेमोन रीफर, राशिद खान, हेडेन वॉल्श जूनियर।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 रोमांचक मैच में जीती डैरेन सैमी की टीम, मोहम्मद नबी ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन
    2 अगले साल फरवरी में भारत करेगा इंग्लैंड की मेजबानी, अप्रैल में होगा आईपीएल 2021; बोले सौरव गांगुली
    3 क्रुणाल पंड्या की LOVE STORY; तस्वीर देखते ही इवेंट मैनेजर से हो गया था प्यार, पंखुड़ी को भी पहली नजर में भा गया था भारतीय क्रिकेटर
    IPL 2020: LIVE
    X