ताज़ा खबर
 

CPL 2020: सुनीन नरेन ने पहले झटके विकेट, फिर 27 गेंद में ठोकी फिफ्टी, शाहरुख खान की टीम की कराई जीत से शुरुआत

सीपीएल 2020 के दूसरे मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स को 6 रन से मात दी। बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए। सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 147 रन ही बना पाई।

Author Edited By AALOK SRIVASTAVA नई दिल्ली | Updated: August 19, 2020 9:19 AM
Sunil Narine all Rounder cpl 2020सुनील नरेन के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सीपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की।

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के इस सीजन की शुरुआत हो गई है। शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने टूर्नामेंट में अपनी जीत के साथ शुरुआत की है। उसकी इस जीत में ऑलराउंडर सुनील नरेन ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया। उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में महज 19 रन देकर 2 विकेट लिए।

इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंद पर फिफ्टी ठोक दी।नरेन ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 4 छक्के लगाए। यानी 50 में से 32 रन उन्होंने बाउंड्री से बटोरे और सिर्फ 18 रन दौड़कर लिए। कहना गलत नहीं होगा कि यह उनके ऑलराउंड प्रदर्शन का ही कमाल था कि ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 16.4 ओवरों में 147 रन बनाकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ कर सका। नरेन मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

बता दें कि नाइटराइडर्स को 17 ओवरों में 145 रन का लक्ष्य मिला था। नरेन के अलावा डैरेन ब्रावो ही ठीक ठाक स्कोर कर पाए। उन्होंने 27 गेंद में 30 रन बनाए। कप्तान कीरोन पोलार्ड भी 11 गेंद में 10 रन ही बना पाए। वहीं, ओपनर लेंडल सिमंस और कॉलिन मुनरो ने 17-17 रनों का योगदान दिया।

सीपीएल 2020 के दूसरे मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स को 6 रन से मात दी। सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने कप्तान जेसन होल्डर (38) और काइल मेयर्स (37) के दम पर 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 147 रन ही बना पाई। बारबाडोस ट्राइडेंट्स की इस जीत में मिशेल सैंटनर की अहम भूमिका रही। उन्होंने 18 गेंद में 20 रन बनाए और 4 ओवर में इतने ही रन देकर 2 विकेट भी लिए।

सुनील इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक इंटरव्यू में भारत को अपना दूसरा घर बताया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं दुनिया भर में कोई भी टूर्नामेंट जहां नाइटराइडर्स की टीम होती है, उसका हिस्सा बनना चाहता हूं। यह पैसे या दोस्ती के बारे में नहीं है। यह मेरे लिए एक परिवार के जैसा है।’

नताशा बलराम सिंह चुनी गईं BIP फैन ऑफ द मैच, डॉलर में मिला पुरस्कार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान IPL में केकेआर की ओर से खेल चुके हैं मैच, हॉकी के दम पर लिया था DU में एडमिशन
2 ड्वेन ब्रावो ने जड़ा चौका, ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 4 विकेट से जीता मैच
3 IPL 2020 Title Sponsorship: ड्रीम 11 बना आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर, 222 करोड़ रुपए में खरीदे राइट्स
बिहार चुनाव
X