ताज़ा खबर
 

पोलार्ड और सैमी में फाइनल, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

ट्रिबैगो नाइटराइडर्स टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारने वाली इकलौती टीम है। उसने अपने सभी 11 मुकाबले जीते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: Sep 10, 2020 8:58:00 am
TKR vs STZ, TKR vs STZ dream11, TKR vs STZ dream11 predictionCPL 2020 FINAL, TKR vs STZ, Dream11 Team Prediction: नाइटराइडर्स ने सेमीफाइनल में जमैका और सेंट लूसिया ने गुयाना को हराया। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कैरेबियन प्रीमियर लीग का फाइनल मैच गुरुवार (10 सितंबर) को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। खिताबी मुकाबले में कीरोन पोलार्ड की टीम ट्रिबैगो नाइटराइडर्स और डैरेन सैमी की टीम सेंट लूसिया जॉक्स आमने-सामने होगी। मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से किया जाएगा।

ट्रिबैगो नाइटराइडर्स टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारने वाली इकलौती टीम है। उसने अपने सभी 11 मुकाबले जीते हैं। लेकिन उसे पिछले साल के रिकॉर्ड से सावधान रहना होगा। 2019 में गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम सभी मुकाबलों में जीतने के बाद फाइनल हार गई थी।

दूसरी ओर, सेंट लूसिया जॉक्स की बात करें तो टीम के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव रहा है। वह लीग स्टेज में 10 में से 6 मैच जीतकर तीसरे स्थान पर रहा था। उसने सेमीफाइनल में गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 10 विकेट से हरा दिया था। उस मैच में सेंट लूसिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुयाना की टीम 55 रनों पर ही समेट दिया था। टीम के 4 गेंदबाजों ने 2-2 और 2 गेंदबाजों ने 1-1 विकेट लिए थे।

प्लेइंग इलेवन की बात करें तो सेंट लूसिया जॉक्स ने एक भी बदलाव नहीं किया है। दूसरी ओर, नाइटराइडर्स को मैच से पहले बड़ा झटका लगा। सुनील नरेन चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उनकी जगह सिकंदर रजा को टीम में शामिल किया गया है।

इस मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। मैचा का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और FANCODE APP पर होगा।

दोनो टीमों की प्लेइंग-11:
ट्रिबैगो नाइटराइडर्स: लेंडल सिमंस, टिऑन वेबसटर, टिम शिफर्ट (विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सिकंदर रजा, अकील हुसैन, खैरी फियरे, फवाद अहमद, अली खान।

सेंट लूसिया जॉक्स: रहकीम कॉर्नवाल, मार्क दयाल, आंद्रे फ्लेचर (विकेटकीपर), रोस्टन चेज, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, जेवेल ग्लेन, डैरेन सैमी (कप्तान), स्कॉट कुगलाइन, केसरिक विलियम्स, जहीर खान।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 युवराज सिंह कर सकते हैं संन्यास से वापसी, टी20 क्रिकेट में बिखेर सकते हैं जलवा
    2 कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं कईं महिला पहलवान, गीदड़ से की शिवसेना की तुलना
    3 ‘रात में 2 बजे बैटिंग कर रहे थे सचिन तेंदुलकर, अगले दिन सिडनी में ठोक दिया शतक,’ सौरव गांगुली ने सुनाया किस्सा
    ये पढ़ा क्या?
    X