ताज़ा खबर
 

CPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction: राशिद खान और सुनील नरेन बिखेर सकते हैं जलवा, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

CPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Players List, Squad: सीपीएल में दोनों टीमो की बात करें तो इस सीजन में 5 मैच में 5 जीत के साथ नाइटराइडर्स की टीम पहले स्थान पर हैं। दूसरी ओर, बारबाडोस की टीम 5 मैच में 2 जीत, 3 हार के साथ तीसरे पायदान पर है।

BT vs TKR, BT vs TKR dream11, BT vs TKR dream11 prediction, BT vs TKR dream11 team predictionCPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction: राशिद खान बारबाडोस और सुनील नरेन नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

CPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction: वेस्टइंडीज में चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 202) के 17वें मैच में शनिवार (29 अगस्त) को बारबाडोस ट्राइडेंट्स का मुकाबला ट्रिबैगो नाइट राइडर्स से होगा। इस मुकाबले में बारबाडोस के कप्तान जेसन होल्डर और नाइट राइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड के बीच भी टक्कर हो सकती है। संयोग कि बात है कि दोनों वेस्टइंडीज के कप्तान भी हैं। होल्डर टेस्ट टीम का नेतृत्व करते हैं तो पोलार्ड के हाथों में सीमित ओवरों की टीम की कमान है।

सीपीएल में दोनों टीमो की बात करें तो इस सीजन में 5 मैच में 5 जीत के साथ नाइटराइडर्स की टीम पहले स्थान पर हैं। उसके 10 अंक हैं और नेटरनरेट 0.767 का है। दूसरी ओर, बारबाडोस की टीम 5 मैच में 2 जीत, 3 हार के साथ तीसरे पायदान पर है। उसके 4 अंक हैं। बारबाडोस का नेट रनरेट 0.091 है।

प्लेइंग इलेवन की बात करें तो राशिद खान, एश्लेन नर्स और मिशेल सैंटनर के रहते हुए बारबाडोस टीम का स्पिन विभाग काफी मजबूत दिखाई देता है। दूसरी ओर, ट्रिबैगो की टीम में सुनील नरेन और ड्वेन ब्रावो ऑलराउंडर की भूमिका में होंगे। नरेन ने दो मैच में अर्धशतक लगाया है। दोनों टीमों को अपने कप्तानों से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:
ट्रिबैगो नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, लेंडल सिमंस, कॉलिन मुनरो, डैरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, टिम शीफर्ट (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, खैरी पियरे, फवाद अहमद और अली खान।

बारबाडोस ट्राइडेंट्स: जॉनसन चार्ल्स, शाई होप (विकेटकीपर), कोरी एंडरसन, कायेल मेयर्स, जेसन होल्डर (कप्तान), मिशेल सैंटनर, एश्ले नर्स, रेमोन रीफर, राशिद खान, हेडेन वॉल्श जूनियर, नइम यंग।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 जब ध्यानचंद ने हिटलर के आगे झुकने से किया था मना, बिना जूते के ही ओलंपिक फाइनल में जर्मनी को धो डाला
    2 इंग्लैंड के टॉम बैंटन ने की पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई, 5 छक्कों की मदद से जड़ा अर्धशतक
    3 जब पाकिस्तान के खिलाफ आग-बबूला हो गए थे राहुल द्रविड़, शोएब अख्तर से हुई थी भिड़ंत
    यह पढ़ा क्या?
    X