ताज़ा खबर
 

शोएब अख्तर ने फिर दिया दोस्ती का ज्ञान!, लोग बोले- हिंदुस्तान में शामिल हो जाओ, मोदी को पीएम मानो

COVID-19: शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि इस सीरीज से हुई कमाई का इस्तेमाल कोरोनावायरस से निपटने में किया जाए।

शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार सक्रिय रहते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि इस सीरीज से हुई कमाई का इस्तेमाल कोरोनावायरस से निपटने में किया जाए। इस पर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने उन्हें करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि भारत को पैसे की जरुरत नहीं है। शोएब अपने यूट्यूब चैनल और अन्य जगहों पर लगातार भारत को लेकर बयान देते रहते हैं।

अख्तर ने पाकिस्तान में कोरोनावायरस से निपटने के लिए भारत सरकार से 10,000 वेंटिलेटरों देने की मांग की थी। इस पर कई लोगों ने कहा था कि ये बात अख्तर को नहीं प्रधानमंत्री इमरान खान को कहनी चाहिए। हाल ही में शोएब ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि यह समय जंग लड़ने या डिफेंस पर ज्यादा खर्च करने का नहीं, स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारने का है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान को मिलकर काम करने से ही बात बनेगी।
Coronavirus in India LIVE Updates: देश में कोरोना के कुल मामले 8606 हुए, पिछले 24 घंटे में हुई 38 की मौत, राजस्थान में आज 96 लोग पॉजिटिव मिले
Coronavirus India State-Wise LIVE Updates: मुंबई में कोरोना संक्रमण हुआ बेकाबू, आज 113 नए मामले, पुणे में दो की मौत


अख्तर के इस बयान पर क्रिकेट फैंस ने फिर से उन्हें आड़े हाथों लिया है। यूट्यूब पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘‘दोनों को एक ही होना है तो पाकिस्तान को भी हिंदुस्तान बना दो, सरहद मिटा दो और मोदी जी को अपना प्रधानमंत्री मान लो।’’ एक अन्य फैन ने लिखा- शोएब अख्तर को लगता है कि दुनिया में एक भारत ही है कि जो पाकिस्तान को बचा सकता है। एक अन्य फैन ने कहा- पाकिस्तानियों का कभी भी विश्वास नही करना चाहिए।

अख्तर ने कपिल देव के बयान पर कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि कपिल भाई को वो समझ आया, जो मैं कहना चाहता था। हर कोई आर्थिक रूप से जाल में उलझा हुआ है। यह वो समय है जब हम सभी को अपने सिर एक जगह रखकर राजस्‍व इकट्ठा करने के बारे में सोचना चाहिए। वैश्विक दर्शक मैच में उलझ जाएंगे। कपिल ने कहा कि उन्‍हें पैसों की जरुरत नहीं और वाकई उन्‍हें न हो। मगर अन्‍य लोगों को जरुरत है। मेरे ख्‍याल से इस सलाह पर जल्‍द ही कुछ विचार करना चाहिए।’’
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 कोरोना का कहर: सौरव गांगुली ने IPL 2020 को दी भूलने की सलाह, कहा- कॉमन सेंस का इस्तेमाल करें
2 Covid-19: 4 राज्यों में लॉकडाउन बढ़ने के बावजूद BCCI ने IPL पर नहीं लिया कोई फैसला, सितंबर में हो सकता है टूर्नामेंट
3 Covid-19: शोएब अख्तर ने फिर दी भारत को नसीहत, कहा- जंग लड़ने से नहीं, मिलकर काम करने से ही बनेगी बात
ये पढ़ा क्या?
X