ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या ने पूछा- मैं क्या हूं तेरा? मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने हिंदी में दिया मजेदार जवाब; देखें VIDEO

हार्दिक की मंगेतर नताशा जानी मानी मॉडल हैं। वे बॉलीवुड में भी काफी काम कर चुकी हैं। नताशा को डांस करना बहुत पसंद हैं। वे डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 में भी सेलेब कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। 14 अप्रैल को लॉकडाउन समाप्त हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया जा सकता है। इस दौरान क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी घरों में बंद हैं। वे सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैंस से लगातार जुड़ रहे हैं। क्रिकेटर्स में हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। पिछले दिनों कई बार उन्होंने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक भी मौजूद रहती हैं। हार्दिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया था, जिसमें नताशा दिखाई दे रही थीं।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक स्टेटस लगाया है जिसमें वे नताशा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों मुंबई इंडियंस का पुराना मैच देख रहे हैं। इस मुकाबले में हार्दिक ने महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में हेलिकॉप्टर शॉट लगाया था। वे उस वीडियो को अपनी मंगेतर को दिखा रहे हैं। हार्दिक ने इस दौरान नताशा से पूछा- मैं क्या हूं तेरा? इस पर नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- जिगर का टुकड़ा।

हार्दिक ने कुछ दिनों पहले एक स्टेटस लगाया उसमें नताशा खाना बना रही थी। हार्दिक ने लिखा, ‘‘नताशा मेरे लिए पैनकेक्स तैयार कर रही है।’’ दरअसल, लॉकडाउन में नताशा हार्दिक के घर पर ही रह रही हैं। हार्दिक की मंगेतर इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय रहती हैं। नताशा जानी मानी मॉडल हैं। वे बॉलीवुड में भी काफी काम कर चुकी हैं। नताशा को डांस करना बहुत पसंद हैं। वे डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 में भी सेलेब कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।


हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था। कोरोनावायरस के कारण हार्दिक की वापसी आईपीएल जरिए भी नहीं हो पाई। टूर्नामेंट को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि अगले 2-3 महीनों में तो ये टूर्नामेंट नहीं ही होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन : हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए फैन संग डेट पर जाने को तैयार टेनिस स्टार, जुटाएंगी 3 लाख रुपए
2 केविन पीटरसन ने की पाकिस्तान के सट्टेबाज क्रिकेटर की तारीफ, कहा- उसके खिलाफ मेरा दिमाग काम नहीं करता था; देखें VIDEO
3 शाहिद अफरीदी के लिए मदद मांगने पर हरभजन सिंह हुए थे ट्रोल, अब एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा ने दी सफाई
ये पढ़ा क्या?
X