ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने पोस्ट की बिकिनी में तस्वीरें, फैंस ने कहा- आपका लाॉकडाउन हनीमून चल रहा है क्या?

हार्दिक की तरह स्टैनकोविक भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। नताशा जानी मानी मॉडल हैं। वे बॉलीवुड में भी काफी काम कर चुकी हैं।

नताशा स्टैनकोविक के इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी घरों में बंद हैं। वे सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैंस से लगातार जुड़ रहे हैं। क्रिकेटर्स में हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। पिछले दिनों कई बार उन्होंने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक भी मौजूद रहती हैं।

हार्दिक की तरह स्टैनकोविक भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो को अभी तक 2 लाख 34 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। नताशा ने कैप्शन में लिखा, ‘‘कुछ ही दिनों पहले।’’ उनकी इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने नताशा से पूछा- आपका लाॉकडाउन हनीमून चल रहा है क्या?

नताशा जानी मानी मॉडल हैं। वे बॉलीवुड में भी काफी काम कर चुकी हैं। नताशा को डांस करना बहुत पसंद हैं। वे डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 में भी सेलेब कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। नताशा के मंगेतर हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था।

 

View this post on Instagram

 

Just a while ago… #vitaminsea

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on


दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला वनडे 12 मार्च को धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को बीच में रद्द कर दिया गया। इस खतरनाक वायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS Dhoni की मेकअप आर्टिस्ट बनीं जीवा, पिता के चेहरे को चमकाया; देखें VIDEO
2 COVID-19: युवराज सिंह ने की पुलिसकर्मियों की तारीफ, सड़क किनारे गरीबों को खिलाया था खाना; देखें VIDEO
3 पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने इस देश को बताया ‘क्रिकेट का ब्राजील’, कहा- यहां टैलेंट का भंडार; देखें VIDEO
आज का राशिफल
X