ताज़ा खबर
 

VIDEO: कोरोनावायरस के कारण डेविड वार्नर ने मुंडाए सिर के बाल, विराट कोहली को भी दिया खुद से गंजा होने का चैलेंज

उन्होंने खुद से अपना सिर मुंडाने वाला वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। कुछ दिन पहले विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा उनके बाल काटती दिख रही थीं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 31, 2020 3:29 PM

Covid-19: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस के कारण उनकी सक्रियता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। वे लगभग रोजाना कोई न कोई फैंस के साथ अपनी पोस्ट साझा करते हैं। इसी क्रम में उन्होंने 31 मार्च को खुद से ही अपना सिर शेव करने का फैसला किया।

इसके पीछे की वजह इतनी शानदार है कि उसे जानकर आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने यह फैसला कोरोना वायरस के मरीजों को स्वस्थ करने में जुटे मेडिकल स्टाफ के प्रति अपना आभार और सपोर्ट जताने के लिए किया है।

उन्होंने खुद से अपना सिर मुंडाने वाला वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। अपना सिर शेव करने के बाद वार्नर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अपने ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी स्टीव स्मिथ को इस काम के लिए नॉमिनेट भी किया। वार्नर ने इसके अलावा पैट कमिंस, जो बर्न्स, इयान मॉर्गन, एडम जम्पा, मार्कस स्टोइनिस को भी इस काम के लिए नॉमिनेट किया है।


Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?
शेव करने वाले वीडियो के कैप्शन में वार्नर ने लिखा है, कोरोना वायरस के खिलाफ जो लोग फ्रंट लाइन में खड़े होकर हमारे लिए काम कर रहे हैं, उन लोगों के समर्थन में मैं अपना सिर शेव कर रहा हूं।

वार्नर ने यह भी बताया कि इस चैलेंज के लिए उन्हें किसने नॉमिनेट किया था। जिसे अब वह पूरा कर रहे हैं। बता दें कुछ दिन पहले विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा उनके बाल काटती दिख रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर भड़के इरफान पठान, कहा- BCCI दे…
2 Lockdown: कार के अंदर से चोरी हुआ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का पर्स, बैंक ने बताया- अपराधी सीधे मैकडॉनल्ड्स की ओर भागे
3 Covid-19 Update: ओलंपिक में देश के लिए जीता था गोल्ड, अब कोरोना पीड़ितों के लिए बनीं मसीहा