ताज़ा खबर
 

Covid19: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स पर कोरोना का कहर, एडम जम्पा सहित 8 खिलाड़ियों की शादी टली

Covid19: कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभावों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार आईपीएल नहीं होगा।

मंगेतर के साथ एडम जम्पा और ग्लेन मैक्सवेल। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस ने दुनिया को एक तरह से ठप कर दिया है। इसके कारण अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। करीब 60 हजार लोगों की जान जा चुकी है। सभी खेल टूर्नामेंट रोक दिए गए हैं। सिर्फ मैच ही रद्द नहीं हुए हैं बल्कि कई क्रिकेटर्स की शादियां भी रुक गई हैं। एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के 8 खिलाड़ियों की शादी कोरोनावायरस के कारण नहीं हो पाई है।

दरअसल, ऑस्‍ट्रेलिया में स्‍पोर्ट्स शेड्यूल के हिसाब से ज्‍यादातर क्रिकेटर्स अप्रैल में शादी करना पसंद करते हैं। इस बार कोरोनावायरस ने इसमें ग्रहण लगा दिया है। जिन खिलाड़ियों की शादी रुकी है उनमें एडम जंपा, तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड, ओपनर डी आर्शी शॉर्ट, मिशेल स्वीपसन और एलिस्टर मैकडेरमॉट, एंड्रयू टाय, जेस जोनासन और कैटलिन फ्रायट हैं। कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में सरकार ने लोगों को घरों में रहने के लिए कहा है।
Coronavirus Outbreak Latest updates: भारत में होने वाला अंडर-17 महिला फुटबॉल वर्ल्ड कप टला, सौरव गांगुली की अपील- सोशल डिस्टेंशिंग बनाए रखें
Coronavirus in India LIVE Updates: सोशल मीडिया पर सरकार की नजर, अफवाह फैलायी तो होगी सख्त कार्रवाई
Coronavirus LIVE News Updates: विदेशों में कोरोना का हाल- अमेरिकी शहर न्यूयॉर्क में 24 घंटे में 562 मौत, सभीअमेरिकियों को मास्क पहनने की सलाह
इन खिलाड़ियों के अलावा ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस की शादी भी प्रभावित हुई है। मैक्‍सवेल ने फरवरी के आखिरी सप्‍ताह में अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई थी। दूसरी ओर कमिंस ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की बात कही थी। मैक्सवेल को आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल किया है। दूसरी ओर पैट कमिंस को कोलकाता नाइटराइडर्स 15.5 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया था। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार आईपीएल होगा।

दरअसल, कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। अब यह टूर्नामेंट कब होगा, इसके बारे में किसी को अभी कुछ भी पता नहीं है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभावों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार आईपीएल नहीं होगा। भारत में अब तक 2900 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 89 साल के बर्नी एकलेस्टोन चौथी बार बनेंगे पिता, 6 साल पहले की थी 39 वर्ष की फैबियाना से शादी
2 कोरोना: पहली बार किसी क्रिकेट टीम ने सैलरी कटवाई, सबसे ज्यादा वेतन पाने वाले भारतीय क्रिकेटर अब भी खामोश
3 जावेद मियांदाद खेल से गद्दारी करने वालों से नाराज, बोले- फिक्सिंग के दोषियों को फांसी मिले; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X