ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी ने डॉगी संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने स्टार गेंदबाज को बता दिया गद्दार; देखें VIDEO

पिछले साल आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वाले मोहम्मद शमी भी अपने घर पर क्वेरांटाइन कर रहे हैं। चूंकि शमी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रखते हैं, इसलिए उन्होंने अपने क्वेरांटाइन की तस्वीर और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए।

COVID-19: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, इस समय कोरोनावायरस के कारण जनजीवन ठप पड़ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे ऐलान किया कि रात 12 बजे से देश भर में लॉक डाउन लागू होगा। यह 25 मार्च से 21 दिन तक लागू रहेगा, इसलिए सभी लोग अपने घरों में कैद हैं। इसमें सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं। क्रिकेटर भी उनमें शामिल हैं।

पिछले साल आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वाले मोहम्मद शमी भी अपने घर पर क्वेरांटाइन कर रहे हैं। चूंकि शमी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रखते हैं, इसलिए उन्होंने अपने क्वेरांटाइन की तस्वीर और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए। हालांकि, यह उनके लिए मुसीबत बन गया।

 

View this post on Instagram

 

Having the most amazing time with my lil buddy, Jack.

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11) on


उनकी पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसे हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं और भला-बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने रिट्वीट किया, ‘अरे आप यह क्या कर रहे हो। नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि पालतू जानवरों से दूर रहना। आप तो देश के गद्दार हो। उम्मीद करते हैं कि आप जानवरों से थोड़े दिन दूर रहो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई फिटनेस मत खो देना। बिरयानी से दूर रहना।’

लगता है यह फैन इसलिए नाराज था कि कोरोना वायरस के दौरान शमी अपने पालतू जानवर के साथ खेल रहे थे। इस फैन को गलतफहमी है कि कोरोना वायरस पालतू जानवरों के जरिए भी फैलता है, जबकि ऐसा नहीं है। हालांकि, हाल ही में डेली मेल समाचार पत्र में खबर छपी थी कि हॉन्गकॉन्ग में कोरोना वायरस के कारण एक कुत्ते की मौत हुई थी, लेकिन उस खबर में कितनी सच्चाई थी, यह एक अलग विषय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: पहली बार महामारी के कारण टले ओलंपिक खेल, युद्ध के कारण 5 बार रद्द हो चुके हैं खेलों के महाकुंभ
2 Covid-19: कोरोना के खौफ के बीच स्‍टार फुटबॉलर ने की शादी, पूर्व पत्‍नी की भतीजी को बनाया दुल्‍हन
3 Covid-19: टोक्यो ओलंपिक पर भी बरसा कोरोना का कहर, एक साल के लिए टला खेलों का महाकुंभ
IPL 2020 LIVE
X