ताज़ा खबर
 

VIDEO: मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर को लगाना पड़ रहा झाड़ू-पोछा, वर्ल्ड कप फाइनल खेल चुका खिलाड़ी बोला- शेर घास खा रहा

मुंबई इंडियंस का यह स्टार बल्लेबाज पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में है। वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों का अंबार लगा चुके हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 27, 2020 4:21 PM
surya wifeसूर्य कुमार यादव पत्नी देविशा के साथ टिकटॉक कई वीडियो बना चुके हैं। फैंस उनके वीडियोज को काफी लाइक भी करते हैं। (सोर्स -स्क्रीनशॉट)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों देश का हर नागिरक अपने घर पर ही है। इस वायरस के कारण स्थिति बहुत गंभीर हो गई है। सेलेब्रिटीज ने अपने-अपने घर में काम करने वालों को भी छुट्टी दे दी है। इस चक्कर में उन्हें घर के काम खुद ही करने पड़ रहे हैं। मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) भी ऐसे ही परेशानी से जूझ रहे हैं। वे भी अपने घर पर कैद हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हालात ऐसे हैं कि पाब्लो ने भी अपना मुंह फेर लिया है।’ वीडियो में सूर्य कुमार यादव टी शर्ट और शॉट्स पहनकर घर में फर्श पर पोछा लगाते दिख रहे हैं।

सूर्य कुमार यादव सोशल मीडिया खासकर टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे पत्नी देविशा के साथ कई वीडियो शेयर कर चुके हैं। फैंस उनके वीडियो को काफी लाइक भी करते हैं। मुंबई इंडियंस का यह स्टार बल्लेबाज पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में है। वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों का अंबार लगा चुके हैं। आईपीएल में भी उनके बल्ले का जलवा बिखरने की उम्मीद थी। हालांकि, कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अभी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है।
Coronavirus in India Latest News Live Updates, Corona Virus Cases Latest News in India today Live updates:
Coronavirus in India Latest News Today Live Updates, Corona Virus Cases Current Status Latest News in India Live updates:

 

View this post on Instagram

 

Haalat aise hai ki Pablo ne bhi apna mooh fair liya #quarantinelife

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar) on


पीएम नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद 24 मार्च की रात 12 बजे से 21 दिनों के लिए देश भर में लॉकडाउन है। ऐसे में आईपीएल का रद्द होना तय लग रहा है। सूर्यकुमार को टीम इंडिया में भी खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी उन्हें इंडिया कैप के लिए नहीं चुनने के फैसले पर टीम मैनेजमेंट पर सवाल भी उठा चुके हैं। सूर्य कुमार खुद कह चुके हैं कि उन्हें काफी समय से अपनी बारी का इंतजार है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?
उनके इस वीडियो पर कई क्रिकेटर खूब मजे भी ले रहे हैं। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भारत को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले दिव्यांश सक्सेना ने कमेंट किया, शेर घास खा रहा है। इसी तरह अन्य क्रिकेटर भी उनके मजे लेने से नहीं चूक रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19: सचिन तेंदुलकर ने कोरोना से लड़ाई के लिए दान किए 50 लाख, इंग्लिश क्रिकेटरों ने PUB को ग्रॉसरी स्टोर में बदला
2 Covid19: नरसिंह यादव के लिए वरदान बना ओलंपिक टलना, बैन हटने के बाद मिलेगा रेसलर को क्वालिफाई का मौका
3 Coronavirus: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्वारेंटाइन के समय मौज-मस्ती पड़ी भारी, पूर्व चीफ ने लगाई फटकार