ताज़ा खबर
 

Coronavirus: शोएब अख्तर के बाद केविन पीटरसन ने भी चीन पर निकाली भड़ास, कहा- जिंदा कुत्ते पका रहे..

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने सिलसिलेवार 3 ट्वीट किए। दरअसल, केविन पीटरसन को एक वीडियो मिला था। वह वीडियो चीन का था। उसमें एक आदमी जिंदा कुत्ते को उबलते हुए पानी में पका रहा था। इसके बाद पीटरसन ने अपना आपा खो दिया।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 24, 2020 11:21 AM
केविन पीटरसन क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। (सोर्स- ट्विटर)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का भी चीन पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने भी कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में फैले खौफ के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सिलसिलेवार 3 ट्वीट किए। दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को एक वीडियो मिला था। उस वीडियो में एक आदमी जिंदा कुत्ते को उबलते हुए पानी में पका रहा था।

यह देख पीटरसन को बहुत गुस्सा आया। उन्होंने सवालिया लहजे में ट्वीट किया, ‘कोरोना कहां से शुरू हुआ? माना जाता है कि कोरोनो वायरस का स्रोत वुहान का ‘गंदा बाजार’ माना जाता है, जहां जिंदा और मृत दोनों तरह के जानवर बेचे जाते हैं।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मुझे चीन के एक बाजार का वीडियो भेजा गया हैं। वहां वे एक ऐसे कुत्ते को पका रहे हैं, जो उबलते पानी में जीवित है। दुनिया लॉकडाउन है… बास्टर्ड।’ केविन पीटरसन ने अपने तीसरे ट्वीट में सभी से घरों में सुरक्षित रहने की अपील भी की।

केविन पीटरसन क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के समर्थन के लिए हिंदी में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोनावायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपनी-अपनी सरकार की बात का पालन करें और घर में कुछ दिन के लिए रहें, यह समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’

COVID-19 in India LIVE Updates

Coronavirus in India LIVE Updates



Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा |
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं |
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने यू-ट्यूब चैनल पर चीन पर भड़के थे। उन्होंने कहा था, ‘आपको चमगादड़ को खाने या उसका खून और पेशाब पीने की क्या जरूरत है। इसकी वजह से पूरी दुनिया में यह वायरस फैल गया है। मैं चीनी लोगों की बात कर रहा हूं। उन्होंने पूरी दुनिया को मुश्किल में डाल दिया है। मुझे समझ नहीं आता कि आप चमगादड़, कुत्ते और बिल्ली को कैसे खा सकते हैं। मुझे सच में बहुत गुस्सा आ रहा है।’

Next Stories
1 Covid-19: मारिया शारापोवा ने पंचकर्म को बताया कोरोनावायरस से निपटने का मंत्र, कहा- 12 दिन तक मांस को नहीं लगाया हाथ
2 बेटी के बाद बेटे के पिता बने सुरेश रैना, फोटो शेयर कर ग्रेसिया के भाई का नाम भी बताया
3 गौतम गंभीर ने दी चेतावनी, ‘LOCKDOWN का पालन करें नहीं तो जेल जाने के लिए तैयार रहें’
ये पढ़ा क्या?
X