ताज़ा खबर
 

Covid-19: कोरोनावायरस का ‘शिकार’ हुईं पूर्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी, दुकान के अंदर ही चोरी हुआ खाने-पीने का सामान

कैरोलिन वोज्नियाकी ने अब तक कुल 30 डब्ल्यूटीए खिताब जीते हैं। उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया है। वे अक्टूबर 2010 में दुनिया की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 31, 2020 11:04 AM
कैरोलिन वोज्नियाकी ने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया है।

कोरोनावायरस की महामारी के कारण, दुनिया भर में लोग अपनी आवश्यक जरूरतों और किराने का सामान खरीदने में जुटे हैं, ताकि लॉकडाउन खत्म होने तक उन्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। हालांकि, इस कारण दुकानों, स्टोर्स और सुपर मार्केटों में लंबी-लंबी कतारें लग गईं हैं। डब्ल्यूटीए (वुमन्स टेनिस एसोसिएशन) रैंकिंग में नंबर वन रह चुकीं डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी भी इन सबसे अलग नहीं हैं।

रोजमर्रा में इस्तेमाल की जाने वाली चीजों की मांग इतनी ज्यादा बढ़ गई है, कि कई सुपरमार्केट में आवश्यक जरूरत के सभी सामान नहीं हैं। इनमें से अधिकांश का स्टॉक खत्म हो चुका है। किराने का सामान खरीदने के लिए वे हाल ही में एक सुपर स्टोर पर पहुंचीं, लेकिन वोज्नियाकी को एक मजेदार घटना से रूबरू होना पड़ा। जहां उनकी कार्ट में एक जिंस (सामान) था, लेकिन जब तक वोज्नियाकी काउंटर से बिट कटाकर बाहर निकलने के लिए एक्जिट डोर पर पहुंचीं, उसके पहले ही वह सामान उनकी कार्ट से चोरी हो चुका था।

अपने साथ ही इस घटना का खुलासा उन्होंने ट्वीट के जरिए किया। कैरोलिन वोज्नियाकी ने ट्वीट किया, ‘आज किराने का सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई! हालांकि, अंत में तब हैरान रह गई, जब बिल कटाकर मैं कार्ट लेकर बाहर निकल रही थी, तब तक किसी ने मेरा सामान चुरा लिया था। यह पहेली अब तक नहीं सुलझ पाई है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?


बात अगर कैरोलिन वोज्नियाकी की वर्क फ्रंट की करें तो वे अक्टूबर 2010 में दुनिया की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। उन्होंने 2018 में साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। वे यूएस ओपन का 2009 और 2014 में फाइनल भी खेल चुकी हैं। हालांकि, फ्रेंच ओपन में उनका सफर क्वार्टर फाइनल और विम्बलडन में चौथे दौर से कभी आगे नहीं बढ़ पाया। कैरोलिन वोज्नियाकी ने अब तक कुल 30 डब्ल्यूटीए खिताब जीते हैं। उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बिली जो सॉन्डर्स ने बताया घर पर पत्नी को पीटने का तरीका, ट्रोल होने पर मांगी माफी
2 कोरोना इफेक्ट : अप्रैल में नहीं होगा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का इंक्रीमेंट, सीए ने टाला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान
3 पूर्व ओपनर का खुलासा- MS Dhoni 30 लाख कमा रांची में सुकून की जिंदगी बिताना चाहते थे; आज हैं 800 करोड़ के मालिक