ताज़ा खबर
 

DOGGY ने दिखाई वालीबॉल खेलने की स्किल, लोगों ने बताया शानदार; देखें VIDEO

COVID-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में करीब 69 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Updated: April 6, 2020 4:14 PM
DOGGY वालीबॉल के एक मंझे हुए सेटर की तरह गेंद अपने साथी को पास कर रहा है। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण लगभग सभी खेलों के टूर्नामेंट को रद्द या स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घर से ही सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रह रहे हैं। वे इसके जरिए फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ रहे हैं। इस दौरान वे वर्कआउट की तस्वीरें डालकर फैंस को मोटिवेट कर रहे हैं। खिलाड़ियों के अलावा इस दौरान कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता वालीबॉल खेल रहा है।

वीडियो में कुत्ता किसी पेशवर खिलाड़ी की तरह वॉलीबॉल खेलता नजर आ रहा है। वह वालीबॉल के एक मंझे हुए सेटर की तरह गेंद को अपने माथे से मारकर अपने साथी को पास कर रहा है। उसने ऐसा लगातार तीन से चार बार किया। इस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स टेलर ने भी लाइक किया है। वीडियो में कुत्ते के अलावा दो महिलाएं और एक पुरुष भी है। पुरुष और कुत्ता एक ही टीम में है जबकि दोनों महिलाएं दूसरी टीम में हैं।
Coronavirus LIVE News Updates: दुनिया भर में कोरोना के केस 10 लाख के पार, ले चुका है 69 हजार लोगों की जान
Coronavirus in India LIVE Updates: कोरोना वायरस से देश में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा-घर में बने फेस कवर फायदेमंद


इस वीडियो को जरलाथ रीगन नाम के यूजर ने शेयर किया है। अब तक 7 हजार से ज्यादा बार इसे रीट्वीट किया गया है। वहीं, 34 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। इस ट्वीट पर अब तक 400 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर ने इसे शानदार बताया। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा यह आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। कोरोनावायरस के कारण कई बड़े खेल टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है। इसमें टोक्यो ओलंपिक, फ्रेंच ओपन और विंबलडन शामिल है।

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में करीब 69 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत में संक्रमितों की संख्या 4 हजार को पार गई है। अब तक 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉकडाउन है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19: लॉकडाउन में 2000 के दशक के मैचों के हाईलाइट्स दिखाएगा डीडी स्पोर्ट्स, BCCI ने शेड्यूल किया जारी
2 Covid-19: सुनील गावस्कर खिलाड़ियों की सैलरी काटने की बात पर भड़के, बोले- किसी को ये अधिकार नहीं
3 लॉकडाउन में 3 हफ्ते से बॉयफ्रेंड से नहीं मिल पाने पर छलका बैडमिंटन स्टार का दर्द, बयां किया रिश्ते का सच