ताज़ा खबर
 

Covid-19: कोरोना के खौफ के बीच स्‍टार फुटबॉलर ने की शादी, पूर्व पत्‍नी की भतीजी को बनाया दुल्‍हन

Coronavirus: कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें वे वेडिंग रिंग पहने दिख रहे हैं। अर्जेंटीना के अखबार 'इन्फोबे' के मुताबिक, स्टार फुटबॉलर ने ‘अचानक शादी’ का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें कैमिला के देश यानी चीन में रहने के लिए वीजा की जरूरत थी।

Hulk, Camila Angelo and Iran Angeloब्राजील के स्टार स्ट्राइकर हल्क ने पिछले साल जुलाई में ईरान एंजेलो (सबसे दाएं) से 12 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था।

Coronavirus: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर हल्क ने अपनी पूर्व पत्नी ईरान एंजेलो की भतीजी कैमिलो से ‘आनन-फानन’ में शादी कर ली है। 33 साल के स्ट्राइकर ने सोशल मीडिया साइट पर अपने बायो इन्फो में मैरिड (विवाहित) लिखकर कैमिला के साथ शादी होने की बात सार्वजनिक की है। हालांकि, ‘विवाहित’ लिखने के अलावा, फुटबॉलर की ओर से ऐसा कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, जिसमें कथित विवाह की पुष्टि की गई हो।

कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें वे वेडिंग रिंग पहने दिख रहे हैं। अर्जेंटीना के अखबार ‘इन्फोबे’ के मुताबिक, स्टार फुटबॉलर ने ‘अचानक शादी’ का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें कैमिला के देश यानी चीन में रहने के लिए वीजा की जरूरत थी। कथित तौर पर हल्क और कैमिला चीन में साथ में रहते हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

दरअसल, चीनी सुपर लीग में शंघाई एसआईपीजी फुटबॉल क्लब के लिए खेलते हैं। अब चूंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण चीन समेत दुनिया भर में खेल की बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताएं रद्द या टाली जा चुकी हैं, ऐसे में उन्हें चीन से स्वदेश लौटना पड़ता। अब चूंकि उन्होंने कैमिला से शादी कर ली है, इसलिए वे वहां अब वहां आराम से रह सकेंगे।

हल्क ने कैमिला के साथ अपने रिश्ते का पिछले साल दिसंबर में खुलासा किया था। हल्क के तीन बच्चे भी हैं। इसमें इयान 10, थियागो 8 और एलिस 6 साल का है। ब्राजीली फुटबॉल टीम के स्ट्राइकर ने पिछले साल जुलाई में एंजेलों से रिश्ता तोड़ा था। पिछले साल दिसंबर में ऐसा दावा किया गया था कि हल्क और कैमिला अक्टूबर 2019 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

फुटबॉलर ने सबसे पहले ईरान एंजेलों के सामने ही कैमिला के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। फुटबॉलर के प्रेस सचिव की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘हल्क ने अपने माता-पिता और कैमिला के भाई को अपने रिश्ते की बात बताई थी। यह हल्क खुद थे, जिन्होंने कैमिला के साथ रिश्ते की बात सार्वजनिक की, क्योंकि वे कुछ भी छिपाना नहीं चाहते थे।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19: टोक्यो ओलंपिक पर भी बरसा कोरोना का कहर, एक साल के लिए टला खेलों का महाकुंभ
2 कोरोनावायरस के कारण रविचंद्रन अश्विन ने बदला टि्वटर पर अपना नाम, कहा- हालात बिगड़े तो देश में मचेगी अफरा-तफरी
3 Covid-19: तीनों फॉर्मेट में नंबर 1 रहे इकलौते ऑलराउंडर का छलका दर्द, बर्थडे पर भी नहीं हुई बेटी से मुलाकात; देखें VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X