ताज़ा खबर
 

Covid-19: स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने जीते 152 करोड़, कोरोना से जूझ रहे लोगों के काम आएगी रकम

कोविड 19 के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए एक चैरिटी मैच का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट में टाइगर वूड्स अपने जोड़ीदार फिल मिक्लेसन के साथ मैदान में उतरे। इस टूर्मामेंट में एएफएल क्वार्टर बैक लीजेंड्स टॉम ब्रैडी और पेयोद मैनिंग भी शामिल हुए।

इस टूर्नामेंट में टाइगर वूड्स अपने जोड़ीदार फिल मिक्लेसन के साथ मैदान में उतरे।

कोरोना वायरस की जंग में अपने-अपने देशों में सरकार का साथ देने के लिए तमाम लोग आगे आए हैं। खेल जगत से कई क्रिकेटर्स और अन्य खेलों के एथलीटों ने भी इस महामारी की लड़ाई में अपन-अपने तरीके से योगदान दिया है। हाल ही में कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसके जरिए अमेरिका के स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने  दो करोड़ डॉलर (करीब 152 करोड़ रुपए) की राशि जीती।

इस टूर्नामेंट में टाइगर वुड्स अपने जोड़ीदार फिल मिक्लेसन के साथ मैदान में उतरे। टूर्मामेंट में एएफएल क्वार्टर बैक लीजेंड्स टॉम ब्रैडी और पेयोद मैनिंग भी शामिल हुए। टाइगर वुड्स और पेटन मैनिंग ने टॉम ब्रैडी और फिल मिकेलनसन पर जीत हासिल की है।

वुड्स की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, अंत में वुड्स और मैनिंग ने दक्षिण फ्लोरिडा में अपना जोश दिखाया और करोड़ों की चैरिटी राशि जीत ली। ये दोनों स्टार बेस्ट बाल पोर्शन से आगे रहे। दोनों ने इस बढ़त को जीत हासिल करने तक बनाए रखा। हालांकि, असली विजेता चैरिटी रही। कोविड-19 के लिए दो करोड़ डॉलर जुटाए गए।”

BBC को दिए इंटरव्यू में वुड्स ने कहा, ”मैं टॉम और पेयटोनन को सलाम करता हूं। यह हमारा रण है। जीने के लिए हम यही करते हैं। मैं मैदान पर जाकर वह नहीं कर सकता जो वे करते हैं।” इस चैरिटी टूर्मानेंट का उद्देश्य एक करोड़ डॉलर या इससे ज्यादा की राशि जुटाना था लेकिन ऑनलाइन दान से इससे दोगुनी राशि जुटा ली गई।

गौरतलब है कि 12 मार्च से गोल्फ टूर्नामेंट्स को कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के चलते स्थगित कर दिए गए हैं। चैरिटी गोल्फ को भले ही लोग गोल्फ कोर्स में नहीं देख पाए हों लेकिन टीवी पर सभी ने इसका लुत्फ उठाया। इस टूर्नामेंट में वुड्स ने अपने साथी गोल्फर के साथ मिलकर द मैच चैंपियन फॉर चैरिटी जीत हासिल की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दर्शकों के बिना ग्रैंडस्लैम खेलने के पक्ष में नहीं टेनिस स्टार, कहा- रद्द हों टूर्नामेंट
2 पाकिस्तानी धुरंधरों ने बलबीर सिंह सीनियर को बताया युवाओं का रोल मॉडल
3 यूट्यूब vs टिकटॉक में युजवेंद्र चहल की भी एंट्री; CarryMinati का किया समर्थन, लोगों ने कहा- ‘पार्टी बदल गई आपकी’