ताज़ा खबर
 

कोरोनावायरस का शिकार हुआ यह खिलाड़ी, Covid-19 की आई पॉजेटिव रिपोर्ट; खौफ में है यह रैपर

कोविड-19 कोरोनावयरस के संक्रमित होने से केविन काफी टेंशन में हैं। फुटबॉल लवर्स भी अपने पसंदीदा प्लेयर की पॉजेटिव रिपोर्ट को लेकर बेहद चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले ही केविन के अमेरिकन रैपर ड्रैक के साथ देखा गया था।

कोरोना से संक्रमित हुआ .ह खिलाड़ी

कोरोनावायरस के कहर से कई मैच रद्द हुए तो कईं बड़े टूर्नामेंट की डेट आगे खिसकाई गईं हैं। इस महामारी के कहर के चलते दुनिया भर में करीब 8 हजार लोग अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। एक फुटबॉल कोच की भी मौत हुई है। खिलाड़ियों के संक्रमित होने के भी रोज नए मामले सामने आ रहे हैं।

कोरोनावायरस के शिकार होने वाले नामचीन चेहरों की लिस्ट में अब बॉस्केटबॉल प्लेयर केविन डुरंट का नाम भी शामिल हो गया है। ब्रूकलिन नेट्स के प्रवक्ता के मुताबिक, केविन समेत चार अन्य खिलाड़ी भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इन सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है।

कोविड-19 कोरोनावयरस के संक्रमित होने से केविन काफी टेंशन में हैं। फुटबॉल लवर्स भी अपने पसंदीदा प्लेयर की पॉजेटिव रिपोर्ट को लेकर बेहद चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही केविन को अमेरिकन रैपर ड्रैक के साथ देखा गया था। इसलिए ड्रेक में भी कोरोनावायरस का संक्रमण होने की आशंका है। हालांकि, अभी पुष्टि नहीं हुई है। अब रैपर और उनके चाहने वाले काफी अपसेट हैं। सूत्रों की मानें को ड्रेक को भी कोरोना की जांच के लिए ले जाया सकता है। ड्रेक और केविन 10 और 11 मार्च को लॉस एंजेलिस में साथ में देखे गए थे।

केविन के अलावा बाकी खिलाड़ियों की भी जांच की गई है, लेकिन अब तक किसी का नाम सामने नहीं आया। इन सभी फुटबॉल प्लेयर्स को फिलहाल आईसोलेशन में रखा गया है। गौरतलब है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की भी कोरोना की जांच हुई थी। उस दौरान उन्हें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से कुछ समय के लिए अलग रखा गया था। हालांकि, जांच में वे निगेटिव पाए गए थे।

पहले तो केन ने इस जानलेवा बीमारी को मजाक समझा था। उन्हें लगा था कि उनके साथ मजाक किया जा रहा है। उनके साथ यह घटना न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान हुई थी। बाद में जांच में पता चला कि रिचर्डसन कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं हैं। इसके बावजूज वह टीम से नहीं जुड़ पाये, क्योंकि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए यह सीरीज बीच में ही रद्द कर दी गयी है।

वे गले में दर्द के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाये थे। दाएं हाथ का तेज गेंदबाज इस सप्ताह के शुरू में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ वापस लौटा था। उन्होंने 12 मार्च को गले में दर्द होने की सूचना दी। इसके बाद उनका कोविड-19 के लिये परीक्षण किया गया था।

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में भारत ने जीते हैं ICC के तीनों टूर्नामेंट, यहां जानिए उनके कौन-कौन से रिकॉर्ड अब नहीं टूटेंगे
2 अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस केटी बेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपनी तस्वीरें; इंग्लैंड के ओपनर ने किया कमेंट, हो गए ट्रोल
3 IPL 2020: BCCI ढूंढ़ रहा कोरोनावायरस का तोड़, जुलाई से सितंबर के बीच हो सकता है टूर्नामेंट
ये पढ़ा क्या?
X