ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस के कारण सौरव गांगुली हुए फ्री, बोले याद नहीं कब ऐसे किया था आराम

coronavirus update in hindi: कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया परेशान है। दुनिया के 173 देशों में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आए। इनमें से तकरीबरन 8900 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में 170 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं।

Coronavirus update in hindi: सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल का 13वां सीजन छोटा होगा। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया परेशान है। अब तक देश में 170 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं। दुनिया के 173 देशों में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आए। इनमें से तकरीबरन 8900 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस का असर अर्थव्यवस्था से लेकर खेल की दुनिया पर पड़ रहा है। अब तक 18 से ज्यादा खेलों के करीब 70 टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने कर्मचारियों को घर के काम करने के लिए कहा है। बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली भी ऑफिस में नहीं रहेंगे। वे भी घर से काम करेंगे।

ऑफिस से फ्री होने पर गांगुली ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने कहा कि याद नहीं कि ऐसे आराम आखिरी बार कब किया था। गांगुली ने लिखा, ‘‘कोरोना वायरस संक्रमण के डर के बीच में… शाम को 5 बजे लाउंज में बैठकर खुश हूं, याद नहीं पिछली बार ऐसे कब बैठा था।’’ बोर्ड ने कोरोनावायरस के कारण IPL 2020 को 15 अप्रैल तक टाल दिया है। इसके साथ ही भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज के दो मैचों को रद्द कर दिया गया था।

 

View this post on Instagram

 

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free… can’t remember when I did last ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on


BCCI के अलावा मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) ने भी कार्यालय को बंद कर दिया है। उसके भी कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। गांगुली बोर्ड अध्यक्ष बनने से पहले CAB के प्रमुख थे। उन्होंने हाल ही में कहा था कि इस बार का आईपीएल छोटा होगा। सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना था।

गांगुली ने 14 मार्च को फ्रैंचाइजियों, गवर्निंग काउंसिल के साथ बैठक के बाद कहा था, ‘‘अगर हालात सुधरते हैं तो आईपीएल का 13वां सीजन छोटा होगा। पहले ही 15 दिन की देरी हो चुकी है। ऐसे में इसे छोटा करना ही पड़ेगा। फिलहाल यह तय नहीं है कि टूर्नामेंट कितना छोटा होगा, कितने मैच कम होंगे। हर हफ्ते हालात की समीक्षा की जाएगी। हम आईपीएल करवाना चाहते हैं, लेकिन लोगों की सुरक्षा प्राथमिकता है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 रणजी ट्रॉफी के टॉप स्कोरर चाहते हैं महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी, विकेट के पीछे उनका कोई मुकाबला नहीं
2 जनसत्ता खेल: बैडमिंटन में टूटती भारतीय उम्मीदें
3 जनसत्ता खेल: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की नई चोकर्स बन गई है भारतीय टीम