कोरोनावायरस के कारण रविचंद्रन अश्विन ने बदला टि्वटर पर अपना नाम, कहा- हालात बिगड़े तो देश में मचेगी अफरा-तफरी

जनता की सलामती के लिए सिलेब्रिटीज भी सरकार की ओर से जारी प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इनमें खेल से जुड़ी हस्तियां भी शामिल हैं। सरकार की मुहिम का हिस्सा बनने में टीम इंडिया के क्रिकेटर भी पीछे नहीं है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 24, 2020 6:48 PM
रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। (सोर्स- ट्विटर)

कोविड-19 नाम की जानलेवा बीमारी ने पूरी दुनिया की रफ्तार थाम दी है। दुनिया के कई देश पूरी तरह से लॉक डाउन हैं। भारत के कई भी शहर लॉक डाउन किए गए हैं। लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी जा रही है। जिन शहरों में लोग सरकार की बात नहीं मान रहे हैं, वहां मजबूरन कर्फ्यू लगाना पड़ रहा है।

जनता की सलामती के लिए सिलेब्रिटीज भी सरकार की ओर से जारी प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इनमें खेल से जुड़ी हस्तियां भी शामिल हैं। सरकार की मुहिम का हिस्सा बनने में टीम इंडिया के क्रिकेटर भी पीछे नहीं है। लोग अपने घर के अंदर रहने की गंभीरता को समझें, इसके लिए रविचंद्रन अश्विन ने बहुत ही अनूठी पहल की है। उन्होंने टि्वटर पर अपना नाम ही बदल लिया है। उनके इस कदम की क्रिकेट जगत के गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।

अश्विन का ट्विटर पर इस आईडी से @ashwinravi99 से अकाउंट है। पहले इस अकाउंट पर उनका नाम रविचंद्रन अश्विन ही लिखा, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम को हटा दिया है। इसकी जगह उन्होंने ‘लेट्स स्टे इंडोर्स इंडिया’ कर दिया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि लोग इन दिनों घर में रहने के महत्व को समझें।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा |
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं |
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?


यही नहीं इस ऑफ स्पिनर ने कोविड-19 (कोरोनावायरस) को लेकर एक ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘सभी सूचनाओं को देखें (अधिकारिक और दहशत में डालने वाली दोनों) तो एक बात निश्चित है, अगले दो सप्ताह अत्यंत महत्वपूर्ण होने वाले हैं। अगले दो सप्ताह तक भारत का हर शहर सुनसान दिखना चाहिए, क्योंकि अगर यह बढ़ गया तो अफरा-तफरी मच जाएगी।’

Next Stories
1 Covid-19: तीनों फॉर्मेट में नंबर 1 रहे इकलौते ऑलराउंडर का छलका दर्द, बर्थडे पर भी नहीं हुई बेटी से मुलाकात; देखें VIDEO
2 कोरोना: पहली बार महामारी के कारण रद्द होगा ओलंप‍िक? जापान को 41 हजार करोड़ का नुकसान, 11 हजार एथलीट्स का टूटेगा सपना
3 पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पीएम मोदी की बात मान बजाई ताली; मुस्लिम फैंस भड़के, जानिए कैसे-कैसे कमेंट किए
यह पढ़ा क्या?
X