ताज़ा खबर
 

कोरोना: मोहम्मद शमी ने यूपी में बांटा खाना और मास्क, BCCI ने की तारीफ तो स्टार क्रिकेटर ने कहा- यह तो फर्ज है हमारा

कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। भारत में कोविड-19 महामारी के अब तक लगभग 2 लाख मामले सामने आ चुके हैं। यह महामारी 5600 से ज्यादा लोगों की जान ले चुकी है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 2, 2020 2:20 PM
Md Shami 850मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में खाना और मास्क बांटकर लोगों की मदद की है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ की है। BCCI ने मंगलवार यानी 2 जून 2020 को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर के पास लोगों को जरूरत का सामान उपलब्ध करा रहे हैं।

वीडियो को देखने से लग रहा है कि वह हाईवे (राजमार्ग) पर फिल्माया गया है। सड़क किनारे एक टेंट लगा हुया है। शमी वहां लोगों को खाने का सामान और मास्क दे रहे हैं। इस दौरान वहां पर एक बस आकर रुकी तो शमी ने बस के यात्रियों को भी खाना और मास्क बांटा।

बीसीसीआई ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे समय जब भारत कोरोनावायरस से लड़ रहा है। मोहम्मद शमी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वह उत्तर प्रदेश स्थित घर सहसपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (नेशनल हाईवे 24) पर लोगों को खाने के पैकेट और मास्क बांट रहे हैं। इस जंग में हम सब साथ हैं।’

शमी ने बीसीसीआई के इस ट्वीट पर शुक्रिया अदा किया है। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय शमी ने ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘शुक्रिया बीसीसीआई, यह तो मेरा फर्ज था।’

रणजी ट्रॉफी में बंगाल की ओर से खेलने वाले शमी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के दौरान शमी अपने घर पर ही हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो चैट के दौरान बताया था कि वह अपने गांव में हैं।


कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। भारत में कोविड-19 महामारी के अब तक लगभग 2 लाख मामले सामने आ चुके हैं। यह महामारी 5600 से ज्यादा लोगों की जान ले चुकी है। इस वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन कर रखा है। इस कारण आम लोगों को खाने-पीने को लेकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई लोगों की तरह शमी ने भी जरूरतमंदो तक भोजन, मास्क पहुंचाने का काम किया।

यहां यह भी बताना जरूरी है कि एक ओर शमी जहां लोगों की मदद में जुटे हैं। वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं तस्वीरों के कारण ट्रोल हो रही हैं। हसीन ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी बिना कपड़ों में तस्वीर पोस्ट की थी। उससे पहले भी वह हॉट फोटो शूट करा चुकी हैं। उनकी इस तरह की पोस्ट को देखकर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या एडल्ट स्टार बनना है क्या?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने बतौर गेंदबाज शुरू किया था करियर, खेल के लिए 17 साल में छोड़ दिया था स्कूल
2 रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम LIVE चैट में युवी ने उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक, Twitter पर वायरल होने लगा युवराज सिंह माफी मांगो
3 इरफान पठान मार्केट में भीड़ देख हुए हैरान, लोगों ने दी भीड़ वाले बाजार और न्यूज चैनल से दूर रहने की सलाह