ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरसः बेटे जोरावर ने की शिखर धवन की खिंचाई, कहा- ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं है…

शिखर धवन ने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा, ''गोलमाल है भई सब गोलमाल है.” इससे पहले धवन ने पत्‍नी के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में धवन घर की सफाई करते नजर आ रहे हैं जबकि पत्‍नी उनसे जबरन डंडे के जोर पर काम करवा रही हैं।

कोरोना के चलते क्वारेंटाइन में है शिखर धवन, पैंस संग शेयर कर रहे बेटे की नादानियां

कोरोनावायरस (Corona virus) के बढ़ते प्रभाव के चलते अब तमाम खेल रद्द हो गए हैं। 31 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमयर लीग के मैच को लेकर पहले कहा गया था कि 15 अप्रैल के बाद होंगे लेकिन अब इस पर भी संशय बना हुआ है। यही वजह है कि लॉकडाउन में खेल जगत के सभी खिलाड़ी घर के अंदर क्वारेंटाइन में हैं और अपने परिवार संग वक्त गुजार रहे हैं।

शिखर धवन भी इन दिनों अपनी वाइफ और बच्चों संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। आए दिन ही वह अपने बेटे जोरावर संग वीडियो में नादानियां करते नजर आते हैं। क्वारेंटाइन में रहना कोई धवन और उनके बेटे से सीखे। जो घर में रहकर बजाए बोर होने के मजे से इन पलों को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेटे संग बॉक्सिंग करते हुए दिख रहे हैं।

बॉक्सिंग वाले वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, जिसनें धवन और जोरावर के बीच कमाल की बॉन्डिंग दिख रही है। धवन ने जोरावर संग एक तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में जब धवन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं तब जोरावर उनकी गोद में आकर गालों को जोर से खींचते हैं और अपने बालों को लेकर कुछ कहते हैं। इस पिक्चर के कैप्शन में धवन ने लिखा, ”पापा ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं है..मैं सब जानता हूं।” दरअसल, धवन ने बेटे और खुद को लॉकडाउन से पहले गंजा करा दिया है।

https://www.instagram.com/p/B-OhEIfj5Xa/

जोरावर को यह बात जरा भी रास नहीं आई और वह अपने पिता से इन दिनों नाराज चल रहा है। धवन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और बेटे संग हुई बातचीत को आजकल फैंस के साथ काफी साझा कर रहे हैं। धवन ने फोटो के दौरान जोरावर से हुई बातचीत को बताते हुए लिखा कि मैंने जोरावर को एक गेम देखने के लिए कहा लेकिन उसने मुझसे पूछ लिया कि उस गेम को छोड़ो और ये बताया कि मेरे बालों के साथ कौन सा गेम खेला गया है।

https://www.instagram.com/p/B-M-EpqjQ7l/

शिखर धवन ने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा, ”गोलमाल है भई सब गोलमाल है”… इससे पहले धवन ने पत्‍नी के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में धवन घर की सफाई करते नजर आ रहे हैं जबकि पत्‍नी उनसे जबरन डंडे के जोर पर काम करवा रही हैं। बता दें कि धवन इन दिनों वीडियोज के जरिए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B-MDEnTDZBy/

 

https://www.instagram.com/p/B-G-nmqDhWA/

 

Next Stories
1 Corona virus fund: कोविड 19 की जंग में हिमा दास ने दान की 1 माह की सैलरी, सिंधु और गांगुली ने भी खोली तिजोरी
2 Coronavirus: कोलकाता की सूनी सड़कें देख भावुक हुए सौरव गांगुली, कहा- कभी सोचा नहीं था अपने शहर को ऐसे…
3 कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल को खिलाया स्पेशल केक, चुटीले अंदाज में दी बधाई; तस्वीर वायरल
CSK vs DC Live
X