ताज़ा खबर
 

Ind vs SL 1st Test, Cricket Score: यहां देखें 5वें दिन का लाइव प्रसारण, मैच ड्रॉ

India vs Sri Lanka 2017 Cricket Streaming, Cricket Score Online: श्रीलंका ने भारत को पहली पारी में महज 172 रनों पर ही ढेर कर दिया था और अपनी पहली पारी में 294 रन बनाकर भारत पर 122 रनों की बढ़त ले ली थी मगर...

ind vs sl, क्रिकेट स्कोर, cricket score, क्रिकेट स्कोर भारत, मैच, क्रिकेट, India vs sri lanka, India vs sri lanka 2017Ind vs SL 1st Test, Live Cricket Score: शिखर धवन ने अपनी पारी में 116 गेंदें खेलीं और 11 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए।

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन भोजनकाल तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 251 रन बना लिए हैं। भारत ने पहले सत्र में अपने चार विकेट गंवाए। टीम के लिए कप्तान विराट कोहली 41 और रविचंद्रन अश्विन नाबाद हैं। इससे पहले शिखर धवन (95) और लोकेश राहुल (नाबाद 73) की सलामी जोड़ी ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में पहली पारी के खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए दूसरी पारी में भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। भारत ने चौथे दिन रविवार का खेल खत्म होने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 171 रन बना लिए हैं। इसी के साथ उसने मेहमानों पर 49 रनों की बढ़त ले ली है। स्टम्प्स तक राहुल के साथ चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 2) हैं।

श्रीलंका ने भारत को पहली पारी में महज 172 रनों पर ही ढेर कर दिया था और अपनी पहली पारी में 294 रन बनाकर भारत पर 122 रनों की बढ़त ले ली थी। 122 रनों की बढ़त और पहली पारी में असफलता का दबाव धवन और राहुल की जोड़ी पर बिल्कुल नहीं दिखा और इस जोड़ी ने आसानी से बढ़त को उतार दिया। धवन जब शतक से पांच रन दूर थे तभी दासुन शनाका ने उन्हें विकेट के पीछे निरोशन डिकवेला के हाथों कैच कराया। धवन ने अपनी पारी में 116 गेंदें खेलीं और 11 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए।

कहां खेला जाएगा भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच?
-दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट सीरीज का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जा रहा है। इस मैदान पर श्रीलंका का टेस्ट में रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है।

कितने बजे से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका पहला टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट?
-भारत-श्रीलंका के बीच मैच का सीधा प्रसारण सुबह 9:15 से देखा जा सकता है।

किन चैनलों पर देख सकेंगे भारत-श्रीलंका पहला टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण?
-मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में Star Sports 1, जबकि हिंदी में Star Sports 3 पर देखा जा सकता है। वहीं hotstar.com पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

राहुल अभी तक 113 गेंदों का3 सामना कर चुके हैं और आठ चौके लगा चुके हैं। इससे पहले, श्रीलंका ने चौथे दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 165 रनों के साथ की थी। तीसरे दिन पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (52) और लाहिरू थिरिमाने (51) ने श्रीलंका को बढ़त लेने की स्थिति में पहुंचा दिया था। चौथे दिन टीम के अनुभवी स्पिनर रंगना हेराथ ने बल्ले से अपना जौहार दिखाते हुए 105 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 67 रनों की पारी खेल श्रीलंका को अच्छी बढ़त दिलाई।

– कप्तान विराट कोहली क्रीज पर जमने की कोशिश कर रहे हैं। विराट 34 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनकी कोशिश होगी कि वह लंच से पहले अपनी फिफ्टी पूरी कर लें।

-श्रीलंका ने दूसरी नई गेंद लेकर एक बार फिर लकमल को आक्रमण पर लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs SL ODI Series 2017: श्रीलंका के खिलाफ पहले 2 वनडे मैचों को लेकर हुआ बड़ा बदलाव
2 ISL 2017, बेंगलुरु FC vs मुंबई सिटी: Bengaluru FC ने दर्ज की 2-0 से जीत
3 Ind vs SL: DRS विवाद पर दिलरुवान परेरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ड्रेसिंग रूम से नहीं ली थी मदद…
ये पढ़ा क्या?
X