ताज़ा खबर
 

‘नौकरी सबको प्यारी है भाई’ सौरव गांगुली की तारीफ करने पर यूजर ने कोच शास्त्री को किया ट्रोल

Day Night Test: टींम इंडिया ने इस मैच में पारी और 46 रनों से जीत हासिल की है। इसके अलावा भारत ने इंदौर टेस्ट में भी बांग्लादेश को पारी से शिकस्त दी थी। 2-0 से भारत ने सीरीज अपने नाम की है।

Author Published on: November 27, 2019 9:38 AM
गांगुली की तारीफ पर ट्रोल हुए रवि शास्त्री (फोटो सोर्स-twitter)

कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर भारत-बांग्लादेश के बीच पहला डे-नाइट टेस्ट मुकाबला खेला गया। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए ऐतिहासिक था क्योंकि इससे पहले दोनों ने गुलाबी गेंद के साथ डे-नाइट टेस्ट मैच नहीं खेला था। इस बड़े कदम के पीछे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा रोल माना जा रहा है।

अब इस मैच के सफल आयोजन के बाद सभी सौरव गांगुली की जमकर सराहना कर रहे हैं लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को गांगुली की तारीफ करना भारी पड़ रहा है और उन्हें फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, ऐतिहासिक मुकाबले में शानदार जीत के बाद कोच शास्त्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने पिंक गेंद के साथ खेले गए इस मुकाबले के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का शुक्रिया अदा करते हुए उनके साथ एक फोटो डाली। इसके बाद यूजर्स ने कुछ मजेदार कमेंट किए। शुभयन नामक एक यूजर ने शास्त्री को ट्रोल करते हुए लिखा कि नौकरी सभी को प्यारी होती है। वहीं, एक ने तंज करते हुए लिखा कि हमको सब पता है। एक यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया कि आप दोनों फिर से दोस्त हो गए हैं क्या।

 

 

 

बता दें कि सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच दूरियों की खबरें आती रही हैं। इस मुकाबले की बात करें तो टींम इंडिया ने इस मैच में पारी और 46 रनों से जीत हासिल की है। इसके अलावा भारत ने इंदौर टेस्ट में भी बांग्लादेश को पारी से शिकस्त दी थी। 2-0 से भारत ने सीरीज अपने नाम की है। अब टीम इंडिया को 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के साथ वनडे और टी20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Afghanistan vs West Indies 1st Test Live Score, Afg vs WI Live Cricket Score: अफगानिस्तान की आधी टीम लौटी पवेलियन
2 वर्ल्ड कप में मिली हार ने सिखाया टीम इंडिया को सबक, कोच शास्त्री ने विराट सेना को जमकर सराहा
3 IND vs WI: वनडे सीरीज से पहले भारत के लिए खुशखबरी, क्रिस गेल ने क्रिकेट से लिया ब्रेक
ये पढ़ा क्या?
X