ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैदान छोड़कर चले गए अश्विन, ड्रेसिंग रूम में भड़के कोच रवि शास्‍त्री

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का वीडियो सामने आया है, जिसमें ड्रेसिंग रुम में कोच रवि शास्त्री भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अश्विन वहां से उठकर चले गए।

Author Updated: August 20, 2018 9:57 AM
इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अार अश्चिन (Photo: AP)

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉर्टिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में तीसरा मैच खेला जा रहा है। तीसरे मैच में दूसरे दिन पहली पारी के दौरान भारत के स्पीनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने बल्लेबाजी करते हुए 17 बॉल में 14 रन बनाए। वहीं, पूरी टीम ने 329 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड के बल्लेबाज मैदान पर उतरे। इस दौरान अश्विन आठवें ओवर गेंदबाजी करने आए और तीन रन दे दिए। एक और ओवर के बाद लंच टाइम हो गया। लंच के बाद भारतीय टीम शार्दुल ठाकुर के एक नए चेहरे के साथ मैदान में लौटी। शार्दुल को अश्विन के जगह पर लाया गया था। कुछ देर बाद अश्विन को ड्रेसिंग रूम में देखा गया। बताया जाता है कि उनकी कमर की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इस दौरान फिजियो उसकी फिटनेस की जांच कर रहे थे। इस वजह से शार्दुल को अश्विन के विकल्प के तौर पर मैदान में भेजा गया था।

20 वें ओवर तक कई और खबरें आयी कि अश्विन इंडोर नेट रुम में गए जहां मैदान में खेलने आने से पहले अपनी बॉलिंग देखी। इस दौरान फिजियो पैट्रिक फरहार्ट उनके साथ थे। दोनों कुछ देर तक वहां साथ रहे और फिर ड्रेसिंग रूम में लौट गए। 10 मिनट बाद ड्रिंक के दौरान वे वापस पिच पर चले गए। इस दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में भड़कते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अश्विन वहां से उठकर चले गए।

यद्यपि, वे अगले एक घंटे और इससे ज्यादा समय तक मैदान में रहे, लेकिन कोहिली को अश्विन के ऑफ स्पीन की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि एक छोर से जहां हार्दिक पांड्या लय में बने रहें तो दूसरी आेर शमी और इशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की। हालांकि, 37 वें ओवर के अंत में एक बार फिर कमर की मांसपेशियों में खिंचाव होने की वजह से अश्विन वापस ड्रेसिंग रूम लौट आए। 329 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम 161 रनों पर ढ़ेर हो गई। पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए। इसके बाद भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी के लिए बल्लेबाजी करने उतरे। बता दें कि पांच मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड 2-0 से आगे चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शिखर धवन के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड, 66 साल बाद कोई भारतीय ओपनर ऐसे आउट हुआ
2 Asian Games 2018 Medal Tally Day 2: विनेश फोगाट ने दिखाया दम, फाइनल में हासिल किया गोल्ड मेडल
3 India vs England 3rd Test: डेब्यू टेस्ट में छाए ऋषभ पंत, इस फेहरिस्त में हुए शुमार
जस्‍ट नाउ
X