ताज़ा खबर
 

15 सालों की सर्वश्रेष्ठ टीम के बयान पर रवि शास्त्री को फटकार, CoA ने कहा- फैंस को करने दें तय

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को लेकर रवि शास्त्री ने एक बयान दिया था कि विदेशी दौरों के मामले में टीम इंडिया का यह पिछले 15 सालों में सबसे शानदार प्रदर्शन है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री। (Photo : Express Archive)

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को प्रशासकों की समिति ने फटकार लगाते हुए कहा कि खेल प्रशंसकों को यह तय करने दीजिए कि आखिर टीम इंडिया सर्वश्रेष्ठ है या नहीं। बता दें कि अभी हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को लेकर रवि शास्त्री ने एक बयान दिया था कि विदेशी दौरों के मामले में टीम इंडिया का यह पिछले 15 सालों में सबसे शानदार प्रदर्शन है। यही बात उन्होंने फिर से हैदराबाद में हुई टीम प्रबंधन और सीओए की बैठक में भी दोहराई जिसपर खबरों की माने तो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और गांगुली के साथ-साथ सीओए ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही।
पीटीआई के मुताबिक बैठक में रवि शास्त्री ने कहा कि मीडिया हमेशा खिलाड़ियों की आलोचना करता है, लेकिन यह पिछले 15 सालों में विदेशी दौरों पर सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम है। इसपर गांगुली और गावस्कर ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी। वहीं सीओए सदस्यों ने कहा कि आप पुरानी बातों को छोड़िए और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मुकाबलों की नीतियों पर चर्चा कीजिए। आप यह तय नहीं कर सकते कि क्या बेहतर था क्या नहीं, ये फैंस को करने दीजिए। ऐसे में कोहली और शास्त्री को यह कहा गया कि टीम को हर संभव मदद दी जा रही है। ऐसे में टीम से अपेक्षा है कि वो विदेशी दौरों पर भी शानदार प्रदर्शन करे।

Ravi Shastri, Ravi Shastri pics, Ravi Shastri photos, Ravi Shastri says, Ravi Shastri statement, Virat Kohli, Virat Kohli attitude, Virat Kohli and ravi shastri, Indian Cricket Team, Indian Cricket Team says, Sport news भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री। (Source: Express Photo)

बता दें कि इससे पहले कप्तान कोहली भी इंग्लैंड के दौरे के बाद पत्रकार के सवाल पर बिफर गए थे जब उनसे पूछा गया था कि क्या आपको लगता है कि ये टीम का सबसे शानदार प्रदर्शन है। वहीं भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दौरे की शुरुआत 21 नवंबर से शुरू होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App