ताज़ा खबर
 

CLT20: आत्मविश्वास से ओतप्रोत केकेआर का सामना पर्थ स्कोरचर्स से

हैदराबाद। लगातार 11 मैच जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स कल जब चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे ग्रुप लीग मैच में पर्थ स्कोरचर्स से खेलेगी तो उसका इरादा इस लय को कायम रखने को होगा । मौजूदा आईपीएल चैम्पियन टीम ने पहले दो ग्रुप लीग मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और लाहौर लायंस को […]
Author September 23, 2014 12:41 pm
गंभीर ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद स्पिनर सुनील नारायण ने टीम के लिए दो गेंदों में दो विकेट से कुल तीन विकेट हासिल किए। नारायण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में महज नौ रन खर्चकर तीन विकेट प्राप्त किए।

हैदराबाद। लगातार 11 मैच जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स कल जब चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे ग्रुप लीग मैच में पर्थ स्कोरचर्स से खेलेगी तो उसका इरादा इस लय को कायम रखने को होगा ।

मौजूदा आईपीएल चैम्पियन टीम ने पहले दो ग्रुप लीग मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और लाहौर लायंस को हराया था ।

केकेआर ने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है और उसके शीर्ष बल्लेबाज फार्म में हैं । कप्तान गौतम गंभीर और राबिन उथप्पा ने लाहौर लायंस के खिलाफ पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया । वहीं आंद्रे रसेल और रियान टेन डोइशे ने पहले मैच में जीत दिलाई ।

गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई सुनील नारायण करेंगे जो दोनों मैचों में प्रभावी रहे हैं ।

दूसरी ओर स्कोरचर्स को मिशेल मार्श ने डोल्फिंस के खिलाफ पिछले मैच में लगातार दो छक्के लगाकर जीत दिलाई थी । स्कोरचर्स को आखिरी दो गेंद पर 12 रन चाहिये थे और मार्श ने तेज गेंदबाज राबी फ्रायलिंक को डीप मिडविकेट तथा लांग आन पर छक्के लगाकर यह चमत्कारिक जीत दिलाई ।

स्कोरचर्स के पास चाइनामैन गेंदबाज ब्राड हाग और पाकिस्तान के टी20 विशेषज्ञ यासिर अराफात जैसे खिलाड़ी हैं ।

उनके खिलाड़ियों में सैम व्हाइटमैन, जोएल पेरिस, जासन बेहरेंडोर्फ हैं जिन्होंने डोल्फिंस के खिलाफ गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया था ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule