ताज़ा खबर
 

IPL 2018: KKR के लिए खुशखबरी, क्रिस लिन को नहीं करानी होगी कंधे की सर्जरी

लिन को पिछले कुछ समय में कंधे में कई बार चोट लग चुकी है। यही वजह है कि पाकिस्तान सुपर लीग से लीन ने दूरी बनाकर रहना ही जरूरी समझा। लीन अगर केकेआर की तरफ से आईफीएल में नहीं खेल पाते हैं तो कोलकाता की टीम को इसका भारी नुकसान होगा।

Author Published on: February 23, 2018 2:30 PM
क्रिस लीन।

आईपीएल में इस साल ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लीन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बेहद अहम खिलाड़ी माने जा रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स इस साल कई नए खिलाड़ियों के साथ टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। क्रिस लीन को 9.5 करोड़ रुपए में केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया है। क्रिस लीन को इस साल टीम की कप्तानी भी सौंपी जा सकती हैं। ऐसे में ट्राई सीरीज के फाइनल के दौरान लीन के चोटिल होन से टीम के प्लान पर काफी फर्क पड़ सकता था। चोटिल होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि लीन को कंधे की सर्जरी करानी पड़ सकती है, जिससे उनका आईपीएल में खेलना भी मुश्किल नजर आ रहा था। हालांकि, अब लीन को डॉक्टर्स ने सर्जरी नहीं कराने की सलाही दी है। इसका मतलब साफ है कि अप्रैल में होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में उन्हें हिस्सा लेने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। इस खबर के बाद केकेआर के फ्रेंचाइजी ने राहत की सांस ली होगी। बता दें कि ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में फील्डिंग करते समय लीन को कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वह तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे।

IPL, IPL 2017, Kolkata Knight Riders vs Gujarat Lions, Australian Batsman Chris Lynn, Chris Lynn inning against Gujarat Lions, Chris Lynn Half Century Against Gujarat Lions, Chris Lynn in IPL, Indian Premier Legue, Chris Lynn and Gautam Gambhir, Cricket News, Sports News क्रिस लीन और गौतम गंभीर।

लिन को पिछले कुछ समय में कंधे में कई बार चोट लग चुकी है। यही वजह है कि पाकिस्तान सुपर लीग से लीन ने दूरी बनाकर रहना ही जरूरी समझा। लीन अगर केकेआर की तरफ से आईफीएल में नहीं खेल पाते हैं तो कोलकाता की टीम को इसका भारी नुकसान होगा। पिछले साल केकेआर की तरफ से ओपनिंग करते हुए लीन ने कई आतिशी पारी खेली थी। आईपीएल के 12 मैचों में लीन ने 180 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है।

इस साल कोलकाता की टीम में मनीष पांडे, यूसुफ पठान और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ी नहीं है। टीम ने नीलामी के दौरान युवा खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा जताया है। केकेआर के पास शुभम गिल, कमलेश नागरकोटी और नीतीश राणा जैसे युवा खिलाड़ी हैं, जिनसे इस साल टीम को काफी उम्मीदें होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- ”विराट कोहली की नकल करने की कोशिश करता हूं”
2 7 महीने पुरानी है अनुष्का को गले लगाते विराट की तस्वीर, पढ़ें पूरी कहानी
3 IND vs SA: युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा संग डाली फोटो, फैंस बोले- ”तीसरे मैच में लेना बदला”
जस्‍ट नाउ
X