ताज़ा खबर
 

BBL, VIDEO: हवा में उछलकर क्रिस जॉर्डन ने लपका हैरतअंगेज कैच, टीम को दिलाई जीत, ICC ने भी की तारीफ

BBL: आईपीएल में जोर्डन पर पंजाब की टीम ने दांव खेला है। इस मुकाबले की बात करें तो पर्थ ने पहले खेलते हुए 196 रन बनाए थे। इसके जवाब में मेलबर्न को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

क्रिस जोर्डन ने लपका शानदार कैच (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में इन दिनों कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में कभी बल्लेबाजी चर्चा का विषय होती है तो कभी गेंदबाजी लेकिन, इसके एक मुकाबले में कैच ने खूब सुर्खियां बंटोरी हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह शानदार कैच किसी और ने नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लीग मुकाबलों में अपनी धमक दिखाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन ने लपका है। जिनकी फील्डिंग की चर्चा भी आए दिन होती रहती है।

यह मुकाबला शनिवार यानी कि 21 दिसंबर को पर्थ के ऑप्टस मैदान पर स्कॉचर्स और मेलबर्न के बीच खेला गया। इस मैच में जब मेलबर्न की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो 18वें ओवर की पांचवी गेंद पर डेनियल क्रिश्चियन ने एक शानदार शॉट लगाया।

 

उनको लगा कि गेंद सीमारेखा को पार कर जाएगी लेकिन जोर्डन ने एक लंबी दूरी तय करके डाइव मारकर एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया है। इस कैच ने तो सभी को हैरान ही किया लेकिन साथ ही रेनेगेड्स की जीत की उम्मीद भी समाप्त हो गई। इस कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। खुद आईसीसी ने भी जोर्डन के इस कैच को शेयर किया है।

बता दें कि आईपीएल में जोर्डन पर पंजाब की टीम ने दांव खेला है। इस मुकाबले की बात करें तो पर्थ ने पहले खेलते हुए 196 रन बनाए थे। इसके जवाब में मेलबर्न को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बेबस्टर ने 67 रनों की नाबाद अच्छी पारी खेली लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। वहीं, मिशेल मार्श को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

Next Stories
1 IND vs WI, VIDEO: फाइनल ODI से पहले आपस में भिड़े शिवम दूबे-जेसन होल्डर, टेबल टेनिस मैच में हुई जोरदार टक्कर
2 PICS: अब भारत को मिल सकती है स्विमिंग की ‘पीवी सिंधु’, ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Stephanie Rice कर रहीं खास तैयारी
3 VIDEO: सीक्रेट सेंटा क्लॉज बनकर शेल्टर होम के बच्चों से मिले विराट कोहली, गिफ्ट देकर विश किया क्रिसमस
CSK vs DC Live
X