क्रिस गेल की तरह उनकी पार्टनर भी हैं पार्टी करने की शौकीन, यूनिवर्स बॉस के घर पर ही है स्ट्रिप क्लब, कांच की हैं दीवारें

क्रिस गेल की तरह नताशा भी गजब की स्टायलिश हैं। वह किसी मॉडल से कम नहीं है। गेल उन्हें प्यार से ताशा बुलाते हैं। नताशा अल्ट्रा कार्निवल की सह-संस्थापक हैं। इस फेस्टिवल में लोग ग्लैमरस आउटफिट पहनकर अपना जलवा बिखेरते हैं।

Chris Gayle Chris Gayle Partner Chris Gayle Girl Friend Natasha Berridge
क्रिस गेल अपनी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वहीं नताशा बेरिज भी गजब की स्टायलिश हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/क्रिस गेल/नताशा बेरिज)

टी20 क्रिकेट में 14 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज क्रिस गेल उन विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनकी भारत में भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। गेल मैदान पर जितने विस्फोटक बल्लेबाज हैं, उस तरह वह निजी जिंदगी में बिंदास हैं।

यही नहीं, उनकी पार्टनर नताशा बेरिज (Natasha Berridge) की भी लाइफस्टाइल काफी कुछ उनके जैसी ही है। गेल की तरह नताशा भी पार्टी करने की शौकीन हैं। नताशा भी किसी मॉडल से कम नहीं है। गेल उन्हें प्यार से ताशा बुलाते हैं।

नताशा भी गजब की स्टायलिश हैं। वह अल्ट्रा कार्निवल की सह-संस्थापक हैं। अल्ट्रा (ULTRA) कार्निवल जमैका का बहुत फेमस त्योहार है। इसमें लोग ग्लैमरस आउटफिट पहनकर अपना जलवा बिखेरते हैं। नताशा इस इवेंट में हर साल ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं।

वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपने कार्निवल क्लॉदिंग लाइन का प्रचार करती देखी जाती हैं। एक फैशन डिजाइनर के रूप में नताशा बेहद ग्लैमरस अंदाज को फॉलो करती हैं। गेल और नताशा की मुलाकात कैसे हुई, यह शायद ही किसी को पता हो, लेकिन दोनों एक दशक से अधिक समय से साथ में हैं। दोनों की एक पांच साल की बेटी (2021 में), क्रिस-एलीना गेल है।

नताशा एक बिजनेस वुमन हैं। उन्हें भी गेल की तरह ही पार्टी करने का बहुत शौक है। वह अक्सर गेल के साथ हाई-प्रोफाइल पार्टी में नजर आती हैं। उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। वह हमेशा टॉप डिजाइनर के ही कपड़े पहनती हैं। गेल और नताशा ही नहीं, बल्कि बेटी के भी इंस्टाग्राम पर ढेर सारे फॉलोवर्स हैं।

गेल भी अपनी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। जमैका में उनका महलनुमा बहुत ही शानदार आशियाना है। उनके बंगले का ‘CG333’ है। उनके इस घर में छत पर एक स्विमिंग पूल और स्ट्रिप क्लब भी है। गेल के कमरे की दीवार कांच की बनी हैं।

गेल ने 12 सितंबर 2015 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी। उसमें उन्होंने अपने घर की कई तस्वीरें शेयर की थीं। उन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, ‘पूल से स्ट्रिप क्लब तक … अगर आपके घर में स्ट्रिप क्लब नहीं है, तो आप एक क्रिकेट खिलाड़ी नहीं हैं.. मैं हमेशा यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरे मेहमान अच्छी तरह से मनोरंजन करें और महसूस करें कि वे घर पर हैं।’

उन्होंने आगे लिखा था, ‘…और यह एक हैंकी पैंकी बेड है। जिसके ऊपर शीशे (मिरर) लगे हैं ताकि आप अपनी पसंद का जो भी नजारा देखना चाहें देख सकें…।’

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट